Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsMoradabad News: अध्यापक ने छात्र को गंभीर रूप से किया घायल, माता-पिता...

Moradabad News: अध्यापक ने छात्र को गंभीर रूप से किया घायल, माता-पिता ने लगाया मारपीट का आरोप

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Moradabad News: मुरादाबाद के आर्यन इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा 7 के छात्र के परिजनों ने स्कूल के शिक्षक पर छात्र के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया हैं। परिजनों ने मामले की शिकायत थाना मझोला पुलिस से की हैं। परिजनों के मुताबिक कक्षा 7 में पढ़ने वाले छात्र दिव्यांश पाल को किसी बात पर स्कूल में शिक्षक पुष्कर ने छात्र के सीने में कोहनी मारी दी जिसके बाद छात्र जमीन पर गिर कर बेहोश हो गया आरोप हैं। शिक्षक ने इसके बाद छात्र दिव्यांश पाल को जान से मारने की नीयत से लात घुसो से पटक पटक कर मारा परिजनों ने 13 वर्षीय छात्र दिव्यांश पाल को मुरादाबाद के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया हैं।

छात्र का अस्पताल में चल रहा इलाज

डॉक्टर द्वारा छात्र इलाज किया जा रहा हैं। परिजनों का आरोप हैं स्कूल प्रशासन से शिक्षक की शिकायत करने पर स्कूल प्रशासन ने अभद्रता की इसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत मझोला थाना पुलिस के अलावा जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह को एक प्रार्थना पत्र देते हुए की हैं। छात्र की मां ममता पाल ने बताया की स्कूल से दिव्यांश जब घर लौटा तो वह बेड पर बेहोश हो गया स्कूल के बच्चों से जानकारी मिली की शिक्षक पुष्कर ने दिव्यांश के साथ मारपीट की हैं।

मामले की होगी जांच

पूरे मामले की शिकायत जब प्रिंसिपल से की गई तो प्रिंसिपल ने अभद्रता की इसके बाद दिव्यांश को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं थाना मझोला पुलिस को शिकायत मिलने के बाद एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया की स्कूल में शिक्षक द्वारा बच्चें के साथ मारपीट करने के संबध में शिकायत बच्चें के पिता के द्वारा दी गई हैं। अस्पताल में पहुंच कर पुलिस ने बच्चें से जानकारी ली हैं बच्चें की हालात ठीक हैं। इस मामले में जांच पड़ताल की जा रही हैं तथ्यों के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

ALSO READ: UP Politics: ओमप्रकाश राजभर ने साधा सपा नेता अखिलेश यादव पर निशाना, बोले- अखिलेश यादव कैसे सीएम बनेगा..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular