Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsMoradabad News : पूर्व मंत्री के बेटे को हनी ट्रैप में फंसाने...

Moradabad News : पूर्व मंत्री के बेटे को हनी ट्रैप में फंसाने का मामला आया सामने, 15 लाख रुपए मांगने का आरोप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Moradabad News मुरादाबाद : मुरादाबाद (Moradabad News) के पूर्व मंत्री के बेटे को हनी ट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। कुंदरकी पुलिस ने आरोपी युवती को कोर्ट में पेश किया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला मुरादाबाद का है। जहाँ पूर्व मंत्री के बेटे को हनी ट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। आरोपी पर ट्रैप में फंसाकर 15 लाख रुपए मांगने का आरोप है। जिसका सबूत पूर्व मंत्री के बेटे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस मामले में आरोपी युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दे, हाजी अकबर बसपा सरकार में मंत्री रहे है। युवती ने डॉक्टर नईम पर आरोप लगाया था कि वो शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया है। जिसका खुलासा अब हुआ है।

पुलिस ने युवती को कोर्ट में किया पेश

इस घटना के बाद पूर्व मंत्री के बेटे ने युवती के खिलाफ कुंदरकी थाने में FIR कराई थी। युवती ने भी मंत्री के बेटे पर गंभीर आरोप लगाए थे। युवती ने एसएसपी हेमराज मीणा को प्रार्थना पत्र दिया था। कुंदरकी पुलिस ने आरोपी युवती को कोर्ट में पेश किया है। आज इस मामले में सुनवाई होनी है।

Also Read – INDIA vs BHARAT : मुलायम सिंह भी बदलना चाहते थे देश का नाम, 19 साल पहले राखी थी INDIA को BHARAT करने की मांग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular