Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMoradabad News: बैंक ऑफ़ बड़ौदा में महिला के 18 लाख रुपये दीमक...

Moradabad News: बैंक ऑफ़ बड़ौदा में महिला के 18 लाख रुपये दीमक मामले में अग्रणी जिला प्रबंधक का बयान आया सामने

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Moradabad News: मुरादाबाद आशियाना स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के लॉकर में महिला के 18 लाख रुपये दीमक द्बारा खा जाने के मामले में नया मोड सामने आया है। मामले में अग्रणी जिला प्रबंधक विशाल दीक्षित का बयान सामने आया है। दरअसल मुरादाबाद में बैंक ऑफ बड़ौदा की आशियाना ब्रांच में एक हैरतंगेज मामला सामने आया था। आशियाना निवासी अलका पाठक ने अपनी बेटी की शादी के लिए अक्टूबर 2022 में काली पिन्नी में जेवर के साथ 18 लाख रुपए लपेटकर रखे थे।

घटना के पीछे के कारण की जांच हो रही

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक बैंक लॉकर में रखी करीब 18 लाख रुपये की नकदी दीमकों ने खा ली। जिसके बाद अग्रणी जिला प्रबंधक विशाल दीक्षित कहते हैं, “मुझे जानकारी मिली है कि बैंक लॉकर में रखी नकदी को दीमकों ने खा लिया है। यह एक आकस्मिक घटना है। संबंधित बैंक इस घटना के पीछे के कारण की जांच कर रहा है।”

थैली में करीब 18 लाख रुपए के साथ जेवर रखे

कहा जा रहा है, बैंक ऑफ़ बड़ौदा में सोमबार को उनको एग्रीमेंट रेनवाल और केवाईसी के लिए बुलाया गया था जब वह बैंक पहुंचीं तो उन्होंने लॉकर खोल कर देखा जिसमें थैली में करीब 18 लाख रुपए के साथ जेवर रखे थे खोलने के बाद उनके होश उड़ गए उन्होंने देखा कि दीमग उनके सारे नोट चाट गई है। यह देखकर बैंक के अधिकारी भी हैरान रह गए। जब यह मामला मीडिया में आया तो मीडिया कर्मियों ने बैंक के अधिकारियों से इस मामले पर बात करने की कोशिश की तो वह हेड ऑफिस को रिपोर्ट भेजने की बात कह कर इस मामले से पल्ला झाडते हुए नज़र आये।

Also Read: Mathura Rail Accident: मथुरा रेल हादसे में बड़ी अपडेट! नशा कर मोबाइल में बिजी थे रेलकर्मी…सामने आया CCTV फुुटेज

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular