Sunday, May 12, 2024
HomePoliticsMoradabad Politics: देश मे दो तरह के हिन्दू, ......राकेश टिकैत का बड़ा बयान!...

Moradabad Politics: देश मे दो तरह के हिन्दू, ……राकेश टिकैत का बड़ा बयान! कहा- यहाँ 80 प्रतिशत सनातनी है, कौन खत्म कर सकता है?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Moradabad Politics: देश में दो तरह के हिन्दू है, एक भारतीय हिन्दू है, और एक नोरंगिया हिन्दू है, आप मुझे ये बताइए आप कौन से हिन्दू हो??? अगर किसी ने गुस्से में सनातन को खत्म करने की बात कर दी तो क्या हुआ। ये देश संविधान से चलेगा, जब तक जय हिंद संविधान का नारा लगेगा। जब जाकर हिन्दू भी बचेगा और संविधन भी बचेगा।

राकेश टिकैत ने पत्रकारों से सवाल पूछा 

तो आप जोर से कहो आप भारतीय हिन्दू हो,,,, और हम भी भारतीय हिन्दू हैं हमे कौन चोट पहुँचा सकता है। अगर किसी ने गुस्से में सनातन को खत्म करने की बात कर दी तो क्या हुआ। ये देश संविधान से चलेगा, जब तक जय हिंद संविधान का नारा लगेगा। जब जाकर हिन्दू भी बचेगा और संविधन भी बचेगा।

डाटा उठा कर देख लो वो किस चीज पर बहस

दरअसल बीकेयू प्रवक्ता राकेश टिकैत एक कार्यक्रम में शामिल होने मुरादाबाद पहुँचे थे। जहां पर वो पत्रकरो द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे। वहीं जब इंडिया गठबन्धन द्वारा मीडिया हाऊस का बॉयकॉट करने पर सवाल किया गया तो वो बोले कि ….उन्होंने सबकी किताब पढ़ी होगी। सबका बायोडाटा देखा होगा। एक-दो साल रिसर्च किया होगा। जिसके बाद उन्हें नम्बर दिए है, उनका डाटा उठा कर देख लो वो किस चीज पर बहस करते हैं।

80 प्रशिस्त सनातनी है कौन चोट कर सकता

वहीं सनातन पर चोट करने वाले नेताओ के साथ राकेश टिकैत खड़े नजर आए है। उन्होंने कहा…सनातन पर कोई चोट नही हो रही हैं। यहाँ तो 80 प्रशिस्त सनातनी है कौन चोट कर सकता है। सत्ता दल केस को उलझा रहा है। सरकार चाहती है ये मुद्दा गर्म रहे।

विवाद….

बता दें कि 2 सितंबर को तमिलनाडु में एक कार्यक्रम के दौरान डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन ने कई “सामाजिक बुराइयों” के लिए सनातन धर्म को दोषी ठहराया और इसे समाज से खत्म करना चाहते थे। उन्होंने कहा, ”सनातन धर्म एक ऐसी विचारधारा है जो लोगों को जाति और धर्म के नाम पर बांटती है और इसे खत्म करने से मानवता और समानता को बढ़ावा मिलता है।” उन्होंने आगे कहा, ‘जैसे हम मच्छर, डेंगू, मलेरिया और कोरोना को खत्म करते हैं, वैसे ही सनातन धर्म का विरोध करना काफी नहीं है, इसे समाज से पूरी तरह खत्म करना होगा।’ जिसके बाद से इस पर विपक्ष की प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। और राजनीति तेज है गई है।

Also Read: Azam Khan : आजम खान के घर से SSB के जवान अपने लगेज के साथ निकलते दिखे बाहर, जानिए अभी तक क्या कुछ रहा…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular