Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMoradabad Update: जिला स्वास्थ्य सेवाएं रामभरोसे.... चार डॉक्टर्स ने दिया इस्तीफा, सीएमओ...

Moradabad Update: जिला स्वास्थ्य सेवाएं रामभरोसे…. चार डॉक्टर्स ने दिया इस्तीफा, सीएमओ बोले कॉन्टेक्ट पर MBBS…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Moradabad Update: सरकारी डॉक्टरों की कमी से जूझ रही है मुरादाबाद की जिला स्वास्थय सेवाए, चार सरकारी डॉक्टरों ने 440 वोट का झटका दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक 3 एमबीबीएस डॉक्टर सहित एक ऑर्थोपेडिक सर्जन ने जिला स्वास्थ्य विभाग को अपनी स्वास्थ्य सेवाएं न देने का ऐलान किया है।

बीमारी से जूझ रहे मरीजों के सामने दिक्कत

पूरे मामले की जानकारी तब सामने आई जब 3 डॉक्टर्स ने लिखित इस्तीफा दिया और एक ने विभाग को नोटिस भेज दिया। मंडल स्तर के जिला अस्पताल में विशेषज्ञ श्रेणी के अंतर्गत ऑर्थोपेडिक सर्जन आलोक गुप्ता की नियुक्ति सीधे शासन द्वारा की गई थी। जिससे अस्पताल में आने वाले मरीजों के साथ ही अस्पताल प्रशासन को भी काफी राहत मिली थी लेकिन एक बार फिर इस स्पेशलिस्ट डॉक्टर के इस्तीफा देने के बाद ऑर्थोपेडिक बीमारी से जूझ रहे मरीजों के सामने दिक्कत आना लाजमी बात है।

चिकित्सकों को कांटेक्ट बेस पर नियुक्त किया जाएगा

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर कुलदीप सिंह के मुताबिक पिछले एक महीने से तीन डॉक्टर्स ने इस्तीफा दिया है। जबकि एक महिला चिकित्सा काफी लंबे समय से गैर हाजिर चल रही थी। हालांकि उनके मुताबिक रिजाइन देने वाले डॉक्टरों की वजह से स्वास्थ्य सेवाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा उन्होंने कहा कि आगामी 29 सितंबर को विकास भवन में एमबीबीएस डॉक्टर का वॉकिंग इंटरव्यू आयोजित किया गया है। जिसमें चिकित्सकों को कांटेक्ट बेस पर नियुक्त किया जाएगा।

Also Read: Lok Sabha Elections: क्या प्रयागराज की इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी प्रियंका गांधी? कांग्रेस के लिए यह सीट है बेहद खास

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular