Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसांसद मेनका गांधी ने गिनाई बजट की खूबियां, बोलीं- पीएम मोदी ने...

सांसद मेनका गांधी ने गिनाई बजट की खूबियां, बोलीं- पीएम मोदी ने बेहतरीन भारत निर्माण की दिशा में ठोस कदम उठाया

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं जिले की सांसद मेनका गाँधी भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आर।ए।वर्मा सहित कई वरिष्ठ भाजपाईयों के साथ पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत शहर स्थित जिला पंचायत पहुँचे

- Advertisement -

सुल्तानपुर : आज पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं जिले की सांसद मेनका गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे के दूसरे दिन प्रातः11:00 बजे शहर स्थित जिला पंचायत पहुँची। जिला पंचायत स्थित सभागार में उन्होंने केन्द्रीय बजट व अन्य विषयों पर पत्रकारों के सवालों का जवाद दिया। उन्होंने जिले की समस्याओं/आवश्यकताओं पर की चर्चा एवं समस्याओं के जल्द समाधान के बाबत आश्वस्त किया।

  • मेनका ने पीसी कर गिनाई बजट की खूबियां
  • पीएम मोदी ने बेहतरीन भारत की दिशा में बढ़ाए कदम
  • किए हुए वादों को किया पूरा

मेनका ने पीसी कर गिनाई बजट की खूबियां

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं जिले की सांसद मेनका गाँधी भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आर।ए।वर्मा सहित कई वरिष्ठ भाजपाईयों के साथ पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत शहर स्थित जिला पंचायत पहुँचे। जिला पंचायत सभागार में सांसद मेनका गांधी ने पत्रकारों के समक्ष बीते दिनों पेश हुए बजट के फायदे को गिनाया। वहाँ मौजूद भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आर।ए।वर्मा ने बजट को लोकहितकारी बताया। मौजूद बीजेपी नेताओं ने केंद्र सरकार के कामों को गिनाया तो वहीं बजट की खूबियों को रखा।

पीएम मोदी ने बेहतरीन भारत की दिशा में बढ़ाए कदम

मेनका गांधी ने कहा कि वेटरनरी मेडिकल कॉलेज की अभी हमें काफी जरूरत है। पीएम मोदी के बजट को लेकर कहा कि पीएम मोदी ने बेहतरीन भारत निर्माण की दिशा में ठोस कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि पैसा और व्यवस्था मिलने के बावजूद बजट गौशाला में जाया हो रहे हैं, इन पर और अधिक अनुशासन की जरूरत है।

किए हुए वादों को किया पूरा

मेनका गांधी ने जिला पंचायत की व्यवस्था को आड़े हाथ लिया, बाधमंडी के संदर्भ में उन्होंने जिला पंचायत को बेहतर ढंग से बनाने के बाबत बताया।उन्होंने कहा कि मै चाहती हूँ कि निषाद समुदाय के लोगों को बाधमण्डी में अच्छी व्यवस्था मिल सके। चीनी मिल जीर्णोद्धार की दिशा में भी उन्होंने कहा कि चारों विधायक और मैं सीएम योगी से मिल चुके हैं । अब उनकी तरफ से धनराशि मिलने का इंतजार है। बीजेपी जिलाध्यक्ष आरए वर्मा के साथ संबोधन में सांसद ने कहा कि बीते 4 साल में मैंने अपने वादे को पूरा किया। जिसकी जो भी आवश्यकता/समस्या हो मुझे अवश्य बताए जिससे उसको मै पूरा कर सकूँ।

यह भी पढ़ें- Raju Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी की मांग को लेकर वकीलों का प्रदर्शन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular