Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsMP Murder Case: हुस्न के जाल में फसांकर सांसद की हत्या!

MP Murder Case: हुस्न के जाल में फसांकर सांसद की हत्या!

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),MP Murder Case: बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार के हत्या के मामले में पुलिस ने एक नया खुलासा किया है। यह मर्डर हनीट्रैप यानी जाल में फसांकर हत्या करने का है , इतना ही नहीं इस मामले में कॉन्ट्रैक्ट किलिंग भी शामिल है। फ़िलहाल पुलिस लाश को ढूंढने में जुटी है।

यह है पूरा मामला

बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार के मर्डर केस में कोलकाता पुलिस के हाथ नया सुराग लगा है। कोलकाता पुलिस को शक है कि उन्हें हनीट्रैप में फंसाकर मौत के घाट उतारा गया है। पुलिस को उसे हनीट्रैप में फंसाकर मार डालने की आशंका है। उसने लाश को टुकड़े करके बैगों में छिपाने की कोशिश की है।​ उनके अमेरिकी दोस्तों ने उन्हें मारने के लिए 5 करोड़ की सुपारी दी थी और सांसदों को महिला के माध्यम से प्रेमजाल में फंसाया था ताकि झूठी हत्या का लक्ष्य पूरा हो सके।

ये भी पढ़ें: Fraud: साइबर ठगों ने शख्स से लूटे 40 लाख, पुलिस ने इस तरह दिलाई रकम वापस

न्यू टाउन में स्थित आवास में ले जाया गया। वहां उन्होंने किसी की हत्या कर दी और उसकी लाश को छिपाने की कोशिश की।अभी तक लाश नहीं मिली है, लेकिन पुलिस ने बांग्लादेश सीमा से एक संदिग्ध युवक को हिरासत में ले लिया है, जिससे कुछ सुराग मिले हैं। अपराधी उसके साथ संपर्क में थे और उसे नवीनतम जानकारी उपलब्ध करा रहे थे । सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में दिखाई देना है कि एक सांसद के साथ एक महिला और दो पुरुष फ्लैट में प्रवेश करते हैं।

जांच में मिले कई सुराग

पश्चिम बंगाल सी आईडी के अनुसार, उपहार में दिए गए व्यक्ति की पहचान अभी तक उजागर नहीं की गई है, लेकिन प्रारंभिक जांच से पता चला है कि सांसद के करीबी दोस्त ने रंजिश के कारण उसकी हत्या करवाई। इसके लिए उन्होंने 5 करोड़ की सुपारी दी है।

जांच में एक सुराग यह भी है कि उस बांग्लादेशी सांसद को हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला उनकी एक दोस्त के करीब थी। सीसीटीवी फुटेज में देखे गए लोगों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है, क्योंकि वे 2 दिन बाद 2 बड़े-बड़े सूटकेस के साथ नतीजे देखे थे। पुलिस को संदेह है कि वह महिला जो अंदर गई थी, उसी ने सांसद को हनीट्रैप में फंसाया और जब दोनों आदमी बाहर निकले तो वे लाश के बॉक्स ले जा रहे थे।

ये भी पढ़ें: Kanpur: गोलगप्पे को लेकर लगातार चली गोलियां, लाठी-डंडे से हुई मारपीट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular