Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsMS Dhoni Retirement: आईपीएल 2023 के बाद नहीं होंगे रिटायर! CSK के...

MS Dhoni Retirement: आईपीएल 2023 के बाद नहीं होंगे रिटायर! CSK के इस अहम खिलाड़ी ने किया खुलासा

- Advertisement -

MS Dhoni Retirement: आईपीएल की सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी इन दिनों आईपीएल 2023 के लिए जमकर तैयारी में लगे हुए हैं। IPL के 16वें सीजन की शुरुआत 31 मार्च से होनी है। आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच ही खेला जाएगा। इसी बीच एक चर्चा भी चली यही की सीएसके के कप्तान एमएस धोनी का यह आखिरी आईपीएल हो सकता है।  लेकिन टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर का इस पर कुछ और ही कहना है। दरअसल, उनकी ओर से बयान दिया गया है कि एमएस धोनी आगे भी खेल सकते हैं।

 CSK के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने दिया बयान

दीपक चाहर के मुताबिक, ‘इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में धोनी को आखिरी बार देखेंगे’। साल 2022 में जब धोनी से पूछा गया था कि क्या वह 2023 टूर्नामेंट में खेलने के लिए आएंगे तो उन्होंने कहा था निश्चित रूप से खेलूंगा। CSK के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि किसी ने यह नहीं कहा है कि यह धोनी का अंतिम साल होगा। उम्मीद है वह और खेलेंगे। हम ऐसी कोई बात नहीं जानते हैं। हम चाहते हैं कि वह जितना खेल सकें खेलें।

कौप्टन कूल 2008 से हैं CSK फ्रैंचाइजी के साथ

महेंद्र सिंह धोनी साल 2008 में खेले गए आईपीएल के पहले सीजन से लेकर अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स के साथ बने हुए हैं। हालांकि साल 2016 में जब सीएसके पर 2 साल का बैन लगा तब धोनी राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स के लिए खेले थे। जिनमें से एक सीजन में वे कप्तान भी थे। वहीं पिछले सीजन के आईपीएल 2022 के शुरुआती 6 मैच छोड़ दें तो बाकी में धोनी ही सीएसके के कप्तान रहे हैं। बीते सीजन चेन्नई सुपर किंग्स ने रवींद्र जडेजा को टीम का कप्तान बनाया था। लेकिन जडेजा ने 6 मैचों में कप्तानी करने के बाद इस्तीफा दे दिया था क्योंकि उनकी कप्तानी में टीम लगातार मैच हार रही थी।

UP Politics: CM योगी ने अपनेे नाम दर्ज किया ये अनोखा रिकॉर्ड, अखिलेश यादव, मुलायम सिंह, मायावती समेत पूर्व सीएम छूटे पीछे

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular