Tuesday, July 2, 2024
HomeEntertainment NewsMukesh Ambani:अंबानी परिवार के लिए खुशखबरी, बहू श्लोका मेहता हैं प्रेगनेनट, टू...

Mukesh Ambani:अंबानी परिवार के लिए खुशखबरी, बहू श्लोका मेहता हैं प्रेगनेनट, टू पीस में नजर आया बेबी बंप

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Good news for Ambani family, daughter-in-law Shloka Mehta is pregnant): भारत के रईस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी हमेशा ही अपने परिवार और काम के चलते चर्चे में बने रहते है। पर वहीं इन दिनों वो अपनी कल्चरल सेंटर की ओपनिंग पार्टी को लेकर सुर्खियां में बने हुऐ है। जहां इस इवेंट में बॉलीवुड के कई जानी-मानी हास्तियां भी माजूद रही।

जहां इन स्टार्स ने अपनी मौजूदगी से पार्टी की शाम में चार-चांद लगा दिया। दरअसल पार्टी में मुकेश अंबानी का पूरा परिवार भी था। उसी दौरान अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका अंबानी भी नजर आए। वहीं हाल ही में, श्लोका मेहता अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं।

खबर में खासः-

  • अंबानी के घर फिर से गूंजेंगी किलकारियां
  • बड़े बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका अंबानी फिर से बनने वाले है पेरेंट्स
  • श्लोका अंबानी बनने जा रही हैं दूसरी बार मां
  • श्लोका और आकाश के बेटे

श्लोका अंबानी बनने जा रही हैं दूसरी बार मां

बता दें बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर से गूंजेंगी किलकारियां। इस खबर को सुन उनका घर खुशियों से भर गया है। जैसे की आप जानते है अंबानी के बड़े बेटे आकाश और बहू श्लोका का ये दुसरा बच्चा होगा। वहीं इस बड़ी खबर को उनने अपने कल्चरल सेंटर की ओपनिंग पार्टी में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करके अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी पर मुहर लगा दी। जहां एक्ट्रेस ने इवेंट में टू पीस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। वहीं सोशल मीडिया पर भी श्लोका मेहता को अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए उनकी तस्वीरें देखी जा रही है।

श्लोका और आकाश के बेटे

बता दें साल 2019 में श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की बहुत धूमधाम से शादी हुई थी। जहां 10 दिसंबर 2020 को वो दोनों पहली बार पेरेंट्स बने थे। वहीं उनका एक बेटा हुआ, जिसका नाम पृथ्वी आकाश अंबानी है। हालांकि इसके बाद मुकेश और नीता दादा-दादी बनकर काफी खुश हुए थे। वहीं कुछ दिन पहले ही ईशा अंबानी भी दो जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि अंबानी परिवार में इन दिनों खुशी का माहौल है।

 

ये भी पढ़ें- Summer Drink : गर्मियों में पेट की समस्यांओं से रहना दूर तो ट्राई करें ये डाइजेस्टिव ड्रिंक

 

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular