Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsMukhtar-Afzal Ansari Saza : मुख्तार अंसारी के सजा पर बोले डिप्टी सीएम...

Mukhtar-Afzal Ansari Saza : मुख्तार अंसारी के सजा पर बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य – ऐसे अपराधियों के लिए सजा कम …….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mukhtar – Afzal Ansari गाजीपुर : मुख्‍तार अंसारी और अफजाल अंसारी को सजा मिलने के बाद सभी बड़े राजनीतिक दलों का बयान आना शुरू हो गया है। आज कोर्ट के तरफ से गैंगस्टर केस में मुख्‍तार अंसारी और अफजाल अंसारी को सजा सुना दी गयी है।

जिसमे बाहुबली मुख्‍तार अंसारी को 10 साल और अफजाल को 4 साल की सजा मिली है। जिसपर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बयान दिया और कहा कि यह सजा काम है।

  • भाजपा का साथ माने विकास, बाकी दालों का साथ माने बर्बाद- डिप्टी सीएम
  • मुख्तार अंसारी के सजा पर बोले डिप्टी सीएम

भाजपा का साथ माने विकास, बाकी दालों का साथ माने बर्बाद – डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश के निकाय चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन सदैव अच्छा रहा है और इस बार भी सबसे बेहतर रहने वाला है। आगे कहा कि “जनता ने बीजेपी को जान लिया है मान लिया है।”

सपा मतलब गुंडागर्दी भ्रष्टाचार और बसपा और कांग्रेस का कहीं अता पता नहीं है। इससे भाजपा का साथ मतलब विकास बाकी दालों का साथ मतलब बर्बाद इसलिए जनता ने भाजपा चुनने का काम किया है।

मुख्तार अंसारी के सजा पर बोले डिप्टी सीएम

जो भी सजा हुई है। माननीय न्यायालय के आदेश का स्वागत करता हूं। लेकिन ऐसे अपराधियों को सजा कम है। आगे कहा कि एक विधायक की हत्या अभियुक्त हैं।

विश्व हिंदू परिषद केंद्रीय के कोषाध्यक्ष रहे हुड्डा जी के हत्या के दोषी है और विभिन्न प्रकार के अपराधों के दोषी हैं। तो उसमें सजा हुई है। मै उसका स्वागत करता हूं। मुझे लगता है कि इनको और कठोर सजा की जरूरत थी।

ALSO READ – बाहुबली मुख्‍तार अंसारी के बाद सांसद अफजाल की भी जा सकती सदस्य्ता , मिली 4 साल की सजा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular