Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsMukhtar Ansari: गैंगस्टर मामले में माफिया मुख्तार अंसारी पर आज कोर्ट सुना...

Mukhtar Ansari: गैंगस्टर मामले में माफिया मुख्तार अंसारी पर आज कोर्ट सुना सकती है फैसला, मामले में शेष बहस पूरी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mukhtar Ansari: आज गैंगस्टर मामले में माफिया मुख्तार अंसारी के लिए बड़ा दिन है। विशेष सत्र न्यायाधीश एमपी एमएलए कोर्ट में करंडा थाना इलाके में दर्ज आरोपी मुख्तार अंसारी के विरुद्ध मामले में शेष बहस पूरी हो गई है। इसके साथ ही अदालत में फैसला के लिए आज की तिथि तय की गई है।

फैसले के लिए 27 जुलाई की तिथि मुकर्रर थी

माफिया मुख्तार अंसारी पर करंडा थाना क्षेत्र कपिल देव सिंह हत्याकांड मामले में थाने में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। जहां गैंगस्टर एक्ट के तहत अभियोजन और मुख्तार अंसारी की ओर से एमपी-एमएलए कोर्ट दुर्गेश की अदालत में बहस की कार्रवाई पूरी हुई। जिसके बाद अदालत में इस फैसले के लिए 27 जुलाई की तिथि मुकर्रर थी।

वहीं, एमपी-एमएलए कोर्ट में अपर सत्र न्यायाधीश कोर्ट नंबर 4 दुर्गेश का स्थानांतरण अपर सत्र न्यायाधीश कोर्ट नंबर 5 में हो गया। जिसके बाद उच्च न्यायालय के आदेश के बाद न्यायाधीश दुर्गेश ही एमपी-एमएलए कोर्ट के न्यायाधीश बनाए गए।

गैंगस्टर मामले में सुनवाई के बाद फैसला के लिए 22 अगस्त की तिथि तय

जिसको लेकर इस मामले में न्यायाधीश कोर्ट नंबर 5 में बहस अपर सत्र होनी थी। लेकिन, एमपी एमएलए कोर्ट के न्यायाधीश दुर्गेश का स्थानांतरण गैर जनपद हो गया है, जिसके कारण विशेष न्यायाधीश एमपी एमएलए अपर सत्र न्यायाधीश कोर्ट नंबर 3 अरविंद मिश्रा को बनाया गया है। जिसके बाद कोर्ट द्वारा फैसले को टाल दिया गया और उन्होंने मुख्तार के गैंगस्टर मामले में सुनवाई के बाद फैसला के लिए 22 अगस्त की तिथि तय की है।

Also Read: Jaunpur News: जौनपुर में बच्चों में बढ़ा निमोनिया का प्रकोप अस्पतालों में भीड़, तीन दिन में चार बच्चों की मौत, दहशत में परिवार

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular