Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी का नाम लेकर लोगों से रंगदारी मांगने...

Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी का नाम लेकर लोगों से रंगदारी मांगने से लेकर जान से मारने तक की धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh)के नोएडा (Noida) के जाने माने बाहुबली मुख्तार अंसारी के नाम पर इन दिनों लोगों में दहशत हो चुका है। दरअसल गौतमबुद्ध नगर थाना अंतर्गत सेक्टर 49 में एक पीड़ित व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि लगभग 6 लोग जो खुद को माफिया मुख्तार अंसारी का दोस्त बता रहे हैं। और उससे दो करोड़ रुपये रंगदारी की मांग कर रहे हैं। पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरे खुद के फ्लेट और जमीन आरोपी द्वारा खुद अपने नाम पर बेचने का प्रयास किया जा रहा हैं। वहीं जब हमने आरोपी के खिलाफ आवाज उठाई तो हमें जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं।

क्या है पूरा मामला

अपको बता दें कि नोेएडा सेक्टर 47 में रहने वाले जोगिंदर कुमार सिंह ने मामला दर्ज कराते हुए ये आरोप लगाया है कि बरौला गांव में उनकी 700 मीटर वर्ग मीटर की उनकी अपनी जमीन है जो उनकी पत्नी के नाम पर है। जहां बीते दिनों अहमद, राम प्रकाश राय, आनंद खुर्शीद, अहमद कामरान, अमित कुमार राय आदि ने उनसे संपर्क कर बात चीत की और उनकी जमीन पर फ्लैट बनाकर बेचने की बात कहते हुए सौदा किया साथ ही कहा कि काम में जो भी फायदा होगा दोनों आपस में आधा-आधा बांट कर रखेगें।

 

पुलिस का बयान

 

पुलिस द्वारा बताया गया कि पीड़ित का कहना है कि आरोपियों ने फ्लैट बनाने का काम शुरू करवाया। वहीं बीच में ही फ्लैट का काम रोक दिया गया। जिसके बाद पीड़ित ने खुद अपने पैसे से फ्लैट बना कर लोगों से बेचना शुरू कर दिया। पुलिस ने कहा कि पीड़ित का कहना है कि उसके द्वारा बनाए गए फ्लैट को आरोपी अवैध रूप से लोगों को बेच रहे हैं। जब उन्हें रोका गया तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी जी रही हैं।

पीड़ित ने बताया कि ये लोग अपने आपको बाहुबली मुख्तार अंसारी का दोस्त बता रहे हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा पूरे मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

 

ये भी पढ़े- Lucknow News : डीजीपी ने महिलाओं के लिए कह दी बड़ी बात, महिलाओं में खुशी का माहौल अब थाने जाने की नहीं आएगी नौबत 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular