Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMurder Accused Arrested: लिव-इन पार्टनर के बेटे की हत्या करने वाला आरोपी...

Murder Accused Arrested: लिव-इन पार्टनर के बेटे की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पहले से ही थे कई मामले दर्ज 

- Advertisement -

Murder Accused Arrested

इंडिया न्यूज, हरिद्वार (Uttarakhand) । उत्तराखंड से कुछ दिनों पहले एक बच्चे के हत्या का मामला सामने आया है। मामले में आरोपी ने अपनी ही लिव-इन पार्टनर के बेटे की हत्या कर दी थी। दोनों के बीच आपस में कुछ विवाद हुए थे जिसके चलते उसने अपने  लिव-इन पार्टनर के बेटे की हत्या कर दी थी। पुलिस को तब से ही हत्या के आरोपी की तलाश थी। वहीं आप पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या कर बच्चे का शव नहर में फेंका था 
पिरान कलियर की रहने वाली महिला के 12 वर्षीय बेटे की हत्या करने वाले आरोपी को हरिद्वार पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। 28 वर्षीय आरोपी कासिफ ने 16 दिसंबर की रात अपनी लिव-इन पार्टनर मुस्कान की पिछली शादी से बेटे अयान की हत्या कर दी थी। उसने कथित तौर पर लड़के के शव को गंगनहर नहर में फेंक दिया और तब से वह फरार था। घटना के बाद बच्चे की मां ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था। पुलिस तब ही आरोपी की तलाश में जुट गई थी।

पहले से थे कई मामले दर्ज 
पुलिस ने बताया कि आरोपी आदतन अपराधी था। आरोपी पर हत्या समेत सात से ज्यादा मामले यूपी और दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज थे। पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और मुखबिरों की मदद से कासिफ को मंगलवार को भगवानपुर से दबोच लिया। आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने शव की बरामदगी के लिए गहन तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular