Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMurder: 16 दिनों से लापता युवक का मिला शव, आरोपियों ने हत्या...

Murder: 16 दिनों से लापता युवक का मिला शव, आरोपियों ने हत्या कर चौकी के सामने फेंका 

- Advertisement -

Murder

इंडिया न्यूज, कानपुर (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के कानपुर से  हैरान कर देने वाला हत्या का एक मामला सामने आया है। जहां गुरुवार को एक युवक की हत्या कर के उसे चौकी से सामने फेंक दिया गया। युवक की गुमशुदगी को लेकर पहले से पुलिस के पास मामला दर्ज था। मगर पुलिस की लापरवाही के चलते बदमाशों ने युवक की हत्या कर उसे चौकी के सामने छोड़ दिया। युवक के सर पर गहरी चोट के निसान भी हैं।

16 दिनों से था लापता 
मामला कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है जहां पिछले 16 दिनों से एक युवक लापता था। 22 वर्षीय तन्मय तिवारी एक स्कूल में गार्ड की नौकरी करता था। मगर पिछले 16 दिनों से वह लापता चल रहा था। युवक के परिजनों ने थाने में उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। मगर पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। वहीं अब युवक की हत्या होने के बाद युवक के परिजनों ने थाने में हंगामा शुरू कर दिया है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के चलते युवक की मौत हुई है।

दोस्तों के साथ गया था शादी में 
मिली जानकारी अनुसार युवक 7 दिसंबर को अपने दोस्तों के साथ एक शादी में गया था। मगर उसके बाद से वह घर लौटा ही नहीं। युवक के लापता होने के बाद युवक के परिजनों ने 16 दिसंबर को चार लोगों अनीता पांडेय, निर्भय यादव, दीपांशु कुशवाहा व करन चौरसिया के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था। मगर पुलिस ने इन चारो को पुलिस ने हिरात में लेने के बाद छोड़ दिया था। वहीं आरोप यह भी है कि युवक का अपनी एक रिश्तेदार महिला से अवैध संबंध भी था जिसके चलते उसके पति और भाइयों ने युवक की हत्या की है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular