Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsMurder Case: नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने EX वाइफ के साथ की...

Murder Case: नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने EX वाइफ के साथ की आत्महत्या, सुसाइड नोट से खुला मौत का राज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Murder Case: नोएडा कोतवाली जिला 113 के सेक्टर 122, में रहने वाले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर तरुण ने अपनी तलाकशुदा पत्नी सरिता के साथ रहने वाले अपार्टमेंट में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को देखा और पोस्टमार्टम कराया। पुलिस को घटनास्थल पर जहरीला पदार्थ और एक सुसाइड नोट भी मिला। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है

डेढ़ साल पहले दोनों के बीच तलाक हो गया

मेरठ का रहने वाला तरूण नोएडा के सेक्टर 16 में एक आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करता था और सेक्टर 122 में अकेला रहता था। जब तरूण ने सोमवार को अपने परिवार के कॉल का जवाब नहीं दिया, तो चिंतित परिवार ने एक अन्य रिश्तेदार सूरज को तरूण के घर भेजा। जब सूरज वहां पहुंचा तो तरूण का शव जमीन पर पड़ा था। सूरज ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में तरुण की तलाकशुदा पत्नी सरिता का शव भी मिला। डीसीपी ने यह भी कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि करीब डेढ़ साल पहले उनके बीच तलाक हो गया था। सरिता को एक निजी अस्पताल में हेड नर्स के पद पर नियुक्त किया गया था।

पुलिस सुसाइड नोट की फॉरेंसिक जांच करा रही

एडिशनल डीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि पुलिस को कमरे में एक सुसाइड नोट और एक खाली डिब्बा मिला, जिसमें जहरीला पदार्थ था। वहीं जहरीले पदार्थों का सेवन करने पर आत्महत्या की संभावना रहती है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। मौके पर मिले एक सुसाइड पत्र में लिखा था कि वे परेशान हैं और किसी को खुश नहीं कर पा रहे हैं। विदाई पत्र में कुछ नामों का भी जिक्र किया गया है और कहा जा रहा है कि उनका ख्याल रखना। सुसाइड नोट तरूण ने लिखा था, हालांकि पुलिस सुसाइड नोट की फॉरेंसिक जांच करा रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी स्थिति स्पष्ट होगी

वहीं पुलिस द्वारा इस बात की भी तफ्तीश की जा रही है कि सरिता सोमवार को ही तरुण से मिली या वह कुछ दिनों से उसके साथ थी और किन परिस्थितियों में दोनों ने एक साथ आत्महत्या करने का निर्णय लिया। इसके साथ ही पुलिस मृतक तरुण और सरिता के मोबाइल फोन और आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है डबल सुसाइड की सूचना मिलने पर फॉरेंसिक टीम भी मौका पर पहुंची और उसमें साक्ष्य उठाया है। डीसीपी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Also Read: UP News: महिलाओं के प्रति अपराधों पर योगी सरकार के सख्त तेवर! महिला सुरक्षा को लेकर हुई चूक, तो…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular