Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsMurder Crime: बड़ा भाई देता था गालियां, कुल्हाड़ी से काटा गला फिर...

Murder Crime: बड़ा भाई देता था गालियां, कुल्हाड़ी से काटा गला फिर खुद को किया सरेंडर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Murder Crime: उत्तरप्रदेश के लखनऊ के बंथरा इलाके से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपने बड़े भाई की गर्दन पर धारदार हथियार से कई बार हमला किया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हत्या के बाद वह थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शराब हत्या की वजह बन गई। एक शख्स ने शराब के नशे में अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। अब पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें: बारिश के मौसम में क्यों निकलते हैं ज्यादा सांप

लखनऊ के बंथरा इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने बड़े भाई की गर्दन पर धारदार हथियार से कई बार हमला किया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हत्या के बाद वह थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

कमिश्नर ने बताया

मृतक की पहचान लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र के बंथरा निवासी राम आश्रय के बेटे रमेश के रूप में हुई है। ज्वाइंट कमिश्नर क्राइम आकाश कुलहरि के मुताबिक मृतक रमेश अक्सर शराब के नशे में अपने भाई सुजीत से गाली-गलौज करता था, जिससे तंग आकर सुजीत ने कुल्हाड़ी से रमेश की हत्या कर दी और फिर थाने में सरेंडर किया। आरोपी सुजीत के खिलाफ पुलिस जारी कार्यवाई करेगी।

ये भी पढ़ें: Radha Rani Controversy: प्रेमानंद महाराज और प्रदीप मिश्रा के बीच नहीं हुई सुलह, झूठी निकली सुलह की खबर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular