Sunday, June 30, 2024
HomeCrime NewsMurder Crime: Momo बेचने वाले ने युवक को सड़क पर पटका, फिर...

Murder Crime: Momo बेचने वाले ने युवक को सड़क पर पटका, फिर चाकू से रेता गला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Murder Crime: उत्तरप्रदेश के बरेली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहा एक मोमो बेचने वाले ने एक युवक को रास्ते पर पटक दिया। उसकी पीठ पर बैठकर उस युवक का गाला काटा और आस पास के लोग तमाशबीन बने वीडियो बना रहे थे।

यह है पूरा मामला

यहां मोमो का ठेला लगाने वाले रिंकू ने एक युवक को बीच सड़क पर फेंक दिया। फिर चाक़ू से उसका गला रेत दिया। हैरान करने वाली बात ये रही कि जब रिंकू उस युवक का गला रेत रहा था, तब वहां भारी भीड़ मौजूद थी।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने कांग्रेसियों को कहा घोड़ा-घोड़ी

लेकिन किसी ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की। बल्कि इसका वीडियो बनाते रहे। बाद में घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, अभी भी युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना बारादरी थाना क्षेत्र के बनखंडी नाथ मंदिर रोड पर हुई। यहां मोमो का ठेला लगाने वाले रिंकू की मोहम्मद शफीफ नाम के युवक से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी के दौरान रिंकू ने शफीफ को सड़क पर फेंक दिया। फिर उसकी पीठ पर बैठ गया और चाकू से उसका गला रेतने लगा। इस दौरान भीड़ तमाशा देखती रही। किसी ने बीच-बचाव करने की कोशिश नहीं की। शफीफ मदद के लिए चिल्लाता रहा। लेकिन तमाशबीन उसका वीडियो बनाते रहे।

परिजनों ने बताया

पुलिस को जानकारी मिलते ही मामला दर्ज किया साथ ही तलाश भी जारी की। शफीफ के परिजनों ने बताया कि अभी उसकी हालत काफी गंभीर है। अगर लोगों ने शफीफ की मदद की होती तो शायद उसकी हालत इतनी खराब नहीं होती।

ये भी पढ़ें: UP Violence: बीच हाईवे प्रेमिका ने किया हंगामा, नशे में गा रही थी बेवफाई के गीत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular