Monday, May 20, 2024
HomeCrime NewsMurder in Ayodhya: पैसा और महंत बनने की लालच ने शिष्य ने...

Murder in Ayodhya: पैसा और महंत बनने की लालच ने शिष्य ने की गुरू की हत्या, नाबालिग के साथ इस घटना को दिया अंजाम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Murder in Ayodhya: जिले के सिद्ध पीठ हनुमानगढ़ी में बीते शुक्रवार को महंत राम सहारे दास की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद मृतक का शव उनके कमरे में ही पाया गया था। इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही थी, लेकिन अब इस हत्या को लेकर चौकाने वाला खुलासा सामने आया है। पुलिस के अनुसार मृतक की हत्या उनके ही शिष्य ने की है।

पुलिस ने दी इस मामले की पूरी जानकारी

पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि इस घटना को अंजाम देने से पहले आरोपी ने संत निवास में लगे सीसीटीवी कैमरे को बंद कर दिया था। जिसके बाद उसने गुरू की हत्या करते हुए वहां रखे 108900 रूपए लेकर मौके से फरार हो गया। जिसमें पुलिस ने सफलता पाते हुए 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू और मोबाइल को भी बरामद कर लिया गया है और पैसे भी जब्त कर लिए गए हैं।

आरोपी शिष्य ने क्या कहा

आरोपी ने अपना जुर्म कबुलते हुए बताया कि गुरू के पैसे देख कर उसकी नीयत बदल गई थी। इसके साथ वो आश्रम की महंती का उत्तराधिकारी बनने का भी सपना देख रहा था। जिस वजह से उसने अपने गुरू की हत्या कर दी। इस वारदात में उसका साथ देने के लिए आरोपी ने एक नाबालिग छात्र को भी अपने साथ ले लिया था । बताया जा रहा है कि आरोपी बिहार के बक्सर का रहने वाला है।

Also Read:  UPSSSC PET का एग्जाम 28 और 29 अक्टूबर को, जानिए परीक्षा देने के क्या हैं नियम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular