Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsMurder in Rudrapur: पंतनगर में युवक की दर्दनाक हत्या, गन्नें के खेत में...

Murder in Rudrapur: पंतनगर में युवक की दर्दनाक हत्या, गन्नें के खेत में फेंका शव  

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Murder in Rudrapur: पंतनगर क्षेत्र में युवक की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। इसका पता चलते ही पुलिस में मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली। साथ ही मृतक की पहचान करने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक की छाती पर चोट के निशान मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू करते हुए मृतक की पहचान के प्रयास शुरू कर दिया है।

मौके पर लगा लोगों का जमावड़ा

बीती रात पंतनगर स्थित सिडकुल की शमशेरा फैक्ट्री के पास गन्ने के खेत में एक 35 साल के युवक की लाश लोगों को दिखी। यह देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। जिसमें से किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर थानाध्यक्ष पंतनगर राजेंद्र सिंह डांगी, सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज कुमार पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर वहां पहुंच गए। इस दौरान पुलिस ने एकत्र लोगों से मृतक की पहचान कराने का प्रयास भी किया।

मृतक की नहीं हो सकी पहचान

पहचान न होने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष पंतनगर राजेंद्र सिंह डांगी ने बताया की लाश दो दिन पुरानी है। उसके छाती पर चोट के निशान हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि उसकी छाती पर वार कर हत्या की गई है। बाद में लाश छिपाने के मकसद से गन्ने के खेत में फेंक दी गई है।

थानाध्यक्ष ने बताया की मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके लिए आसपास के थाना पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि हो पाएगी।

ये भी पढ़ें:- Love Jihad: लव और लैंड जिहाद पर सरकार सख्त, मुख्यमंत्री ने कहा- लव और लैंड जिहाद नहीं किया जाएगा बर्दाश्त

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular