Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMurder: घर लौट रहे युवक की पीट-पीट कर की हत्या, पैसे को...

Murder: घर लौट रहे युवक की पीट-पीट कर की हत्या, पैसे को लेकर लाठी डंडों से की पिटाई 

- Advertisement -

Murder

इंडिया न्यूज, मथुरा (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक युवक की मारपीट से हुई मौत का मामला सामने आया है। युवक बीते मंगलवार जान काम से घर लौटा रहा था तो कुछ बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। मारपीट के दौरान युवक बुरी तरह घायल हो गया। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत खोषित कर दिया। पुलिस द्वारा मामले की पड़ताल की जा रही है।

लाठी डंडों से की पिटाई 
मृतक की पहचान भ्राह्मपुरा निवासी पुरुषोत्तम के रूप में हुई है। पुरषोत्तम एक ढाबे में नौकरी कर के अपने घर का खर्च चलता था। मंगलवार को भी वह ढाबे से घर वापस लौट रहा था कि तभी 3 युवकों ने उसे रस्ते में रोक लिया। युवकों ने पुरुषोत्तम को रोककर उसके साथ मार पीट शुरू कर दी। बदमाशों ने पुरुषोत्तम को लाठी डंडों से पीटा। मार पीट देखकर आस पास के लोगों ने पुलिस और परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुरुषोत्तम को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पैसे को लेकर हुई थी मारपीट
पुरुषोत्तम की पत्नी ने 3 व्यक्तियों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुरुषोत्तम की पत्नी का आरोप है कि उसी गांव के राजेश, हरिओम और राजेश के साले ने पुरुषोत्तम की हत्या की है। उसने बताया कि राजेश और हरिओम का पैसों को लेकर पुरुषोत्तम से विवाद चल रहा था। इसी के चलते तीनों ने पुरुषोत्तम की हत्या की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर के छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:
Haridwar: कोर्ट ने जबरन स्कूटी छीनने वाले रिकवरी एजेंटों के खिलाफ की सुनवाई, पुलिस को दिया मामला दर्ज करने का आदेश

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular