Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMurder of Newlyweds in Aligarh Maiden : संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की...

Murder of Newlyweds in Aligarh Maiden : संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की हत्या, खेत में मिला शव

- Advertisement -

Murder of Newlyweds in Aligarh Maiden

Murder of Newlyweds in Aligarh Maiden 

इंडिया न्यूज, अलीगढ़ :
Murder of Newlyweds in Aligarh Maiden अतरौली तहसील के गांव कमालपुर में शनिवार रात में मायके से गायब नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस व फॉरेसिंक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस सीडीआर खंगालने में जुट गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

तीन माह पहले हुई थी शादी

ग्राम पंचायत नहल के माजरा कमालपुर निवासी नानक चंद कश्यप ने अपनी बेटी भावना 20 वर्ष की शादी 15 नवंबर 2021 को अकराबाद के गांव लधौआ निवासी योगेंद्र पुत्र गिरीश चंद के साथ की थी। शनिवार को भावना अपने देवर के साथ अपने मायके गांव कमालपुर आई थी। रात को घर वालों के साथ खाना पीना खाकर युवती सो गई। रात करीब 12 बजे घर वालों ने देखा कि चारपाई पर भावना नहीं थी। रात में ही उसकी तलाश शुरू कर दी। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

शरीर पर चोटों के निशान

सुबह करीब छह बजे घर से 50 मीटर दूर सरसों के खेत में बुर्जी के पास शव पड़ा मिला। इससे वहां भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शरीर पर खरौंच व गर्दन पर निशान मिलने से हत्या की आशंका जताई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि भावना सोने का पैंडल, जंजीर, कुंडल, चूड़ी व पायजेब पहने हुई थी, जो गायब थे। भावना का मोबाइल भी गायब था।

पापा घर आ रही हूं, कांवड़ भरने जाऊंगी…

भावना को भगवान की भक्ति में बेहद लगाव था। उसके पिता नानक चंद ने बताया कि भावना ने उन्हें शुक्रवार को फोन किया था और कहा था कि घर आ रही हूं इस बार महाशिवरात्रि पर जलाभिषेक के लिए रामघाट से कांवड़ भरने जाऊंगी। इस बात को बताकर पिता फफककर रो पड़ा और बोला बेटी की जलाभिषेक का ख्वाब अधूरा रह गया।

पर्चे से खुल सकता राज

पुलिस को मौके पर एक पेंसिल और फटे हुए कुछ लिखे हुए कागज मिले हैं। पुलिस ने उन कागजों को एकत्रित कर लिया है। कागज पर स्पष्ट अभी कुछ नहीं दिख रहा लेकिन कुछ फटे हुए कागजों पर एक जगह मन की बात लिखा हुआ है। पुलिस इन कागजों को एक्सपर्ट के जरिए एकत्रित करके घटना का खुलासा भी कर सकती है।

सीडीआर खंगाल रही पुलिस

सीओ विशाल चौधरी ने भावना के मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है। पुलिस को आशंका है कि कहीं भावना को फोन करके तो किसी ने नहीं बुलाया था। पुलिस ने भावना के पति, भाई व पिता को अलग अलग बुलाकर बयान लिए।

भावना के शरीर पर खरौंच व चोट के निशान हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट सकेगा। परिजन किसी पर आरोप नहीं लगा रहे हैं। मामला कुछ संदिग्ध भी लग रहा है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियिों को जेल भेजा जाएगा।

Also Read : UP elections 2022 : गोद में बच्चा लेकर फर्ज निभाने निकली देश की बेटी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular