Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMurdered in Prayagraj: प्रयागराज में दोस्तों ने घर बुलाकर किया ठेकेदार के...

Murdered in Prayagraj: प्रयागराज में दोस्तों ने घर बुलाकर किया ठेकेदार के बेटे का क़त्ल, सड़क किनारे मिला शव

- Advertisement -

Murdered in Prayagraj

इंडिया न्यूज़, प्रयागराज:
Murdered in Prayagraj: प्रदेश की संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में मुट्ठीगंज के ठेकेदार नरेंद्र जायसवाल का 20 साल का बेटा राहुल जायसवाल रविवार शाम को घर से निकला था, जिसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। सोमवार सुबह उसका शव थरवई थानांतर्गत मनसैता नदी के समीप सड़क किनारे गड्ढे में मिला। मृतक के परिवार के लोगों का आरोप है कि उसके चार दोस्तों से विवाद था और रविवार शाम वही उसे घर से बुलाकर ले गए थे।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपितों के घर पर दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिले। पुलिस की तलाश जारी है। मामले में परिजनों ने गऊघाट के 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

भाई ने की शव की शिनाख्त

मृतक के भाई रजत ने सोशल मीडिया की मदद से शव की शिनाख्त की थी। इस मामले में रजत ने गऊघाट के हिमांशु और उसके भाई कल्लू, मोहल्ले के गोलू और सलमान के खिलाफ हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की दबिश में कोई भी आरोपी पकड़ में नहीं आया है।

Also Read : Samajwadi Party Release 2nd List of Candidate: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने जारी की 159 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जेल में बंद आजम खान का नाम भी लिस्ट में शामिल

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular