Tuesday, July 16, 2024
HomeAccident NewsMussoorie Accident: 100 मीटर गहरी खाई में गिरा अनियंत्रित वाहन, दर्दनाक में...

Mussoorie Accident: 100 मीटर गहरी खाई में गिरा अनियंत्रित वाहन, दर्दनाक में 5 लोगों की मौत, एक घायल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Mussoorie Accident: रुद्रप्रयाग तिलबाड़ा (Mussoorie Accident) के सौराखाल मोटर मार्ग से रतनपुर अन्द्रिया थेड़ा मोटर मार्ग पर मुल्या अन्द्रिया के पास एक मैक्स जीप गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में वाहन में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफए डीडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया गया। स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू टीमों ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

जिला आपदा प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को तिलवाड़ा से घेंघड़खाल जा रही एक मैक्स शाम चार बजे मुल्या अण्डरिया के पास पहुंचते ही अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी, जिससे दीपक सिंह पुत्र दिनेश सिंह उम्र 14 वर्ष निवासी ग्राम घेंघड़खाल जिला रुद्रप्रयाग और जय सिंह पुत्र मुर्खल्या सिंह उम्र 65 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई।

रतनपुर अण्डरिया थेड़ा मोटर मार्ग पर मुल्या अण्डरिया के पास दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें मनीष सिंह पुत्र दिनेश सिंह उम्र 12 वर्ष, दिनेश सिंह पुत्र जसपाल सिंह उम्र 45 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों का उपचार जारी

सूचना मिलने पर एसडीआरएफ और डीडीआरएफ मौके पर पहुंची, जहां बचाव दल ने घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जबकि मृतकों के शवों को भी खाई से निकालकर सड़क तक लाया गया। इस घटना से क्षेत्र में मातम पसर गया है। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी एनएस रजवार ने बताया कि वाहन में पांच लोग सवार थे, जिनमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हैं। इनका इलाज चल रहा है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular