Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsMussoorie News: मसूरी के कैची रोड पर 2 साल का बच्चा सड़क...

Mussoorie News: मसूरी के कैची रोड पर 2 साल का बच्चा सड़क किनारे रेलिंग न होने के कारण गहरी खाई में गिरा, मौके पर पहुंची पुलिस ने किया रेस्क्यू

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Mussoorie News: मसूरी बारह कैची रोड पर 2 साल का बच्चा सड़क किनारे रेलिंग ना होने के कारण करीब 50 मीटर गहरी खाई में गिर गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मसूरी पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से खाई में गिरे बच्चे को सकुशल निकल गया। बताया जा रहा है कि मसूरी नगर पालिका द्वारा बारह कैची की सड़क के  किनारे रेलिंग नहीं लगाई गई जिससे आए दिन बारह कैची रोड में घटनाएं हो रही है उन्होंने बताया कि सड़क की हालत भी बद से बस्तर हो रखी है। जिस वजह से कई लोग चोटिल भी हो चुके हैं।

लोगों में गंभीर आक्रोश

उन्होंने बताया कि बारह कैची रोड मसूरी एमपीजी कॉलेज जाने का मार्ग है। जहां से छात्र पैदल मसूरी से कॉलेज जाते हैं परंतु नगर पालिका की उदासीनता के कारण सड़क का निर्माण नहीं हो पाया। क्षेत्रीय सभासद भी आंख बंद करके बैठी हुई है। सड़क किनारे बड़े-बड़े घास उग गई है। परंतु उसे काटने का ना तो समय नगर पालिका पर है और ना ही क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि इस ओर ध्यान दे रहे हैं। जिसको लेकर लोगों में भारी आक्रोश है।

स्थानीय लोगों की मदद से बच्चे को निकाला गया

उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय सभासद द्वारा क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं किया गया है। मात्र भ्रष्टाचार में लिप्त जनप्रतिनिधि अपना फायदा देख रहे हैं। जिनको आने वाले समय पर सबक सिखाया जाएगा। मसूरी कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि एक 2 साल का ष्याम पुत्र संजय सड़क किनारे खेल रहा था कि अचानक खेलते हुए सड़क के नीचे 50 मीटर गहरी खाई में गिर गया। जिसको स्थानीय लोगों की मदद से खाई से निकाला गया। पुलिस टीम में अपर उप निरीक्षक बुद्धि प्रकाश, कांस्टेबल अरविंद गुसाई शामिल थे।

ALSO READ: Today Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में मौसम हुआ सुहाना, जानें आज प्रदेश के किन क्षेत्रों में हो सकती है बारिश?

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular