Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडMUSSOORIE NEWS: मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के चुनाव सम्पन्न, 16 मार्च...

MUSSOORIE NEWS: मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के चुनाव सम्पन्न, 16 मार्च को होगी सभी पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण

- Advertisement -

(MUSSOORIE NEWS: Elections of Mussoorie Traders and Welfare Association completed, all office bearers will be sworn in on March 16) मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के त्रिवार्षिक चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया। इस दौरान रजत अग्रवाल को आठवीं बार अध्यक्ष जगजीत कुकरेजा को चौथी बार महासचिव और नागेंद्र उनियाल को दूसरी बार कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। वही अतुल अग्रवाल को उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है।

खबर में खास: 

  • मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के त्रिवार्षिक चुनाव संपन्न
  • रजत अग्रवाल को आठवीं बार बनें अध्यक्ष
  • चार पदाधिकारियों को निर्विरोध चुन लिया गया

चार पदाधिकारियों को निर्विरोध चुन लिया गया

मसूरी के होटल में आयोजित प्रेस वार्ता में चुनाव अधिकारी धन प्रकाश अग्रवाल ने बताया कि मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के चुनाव सर्वसम्मति से संपन्न हो गए हैं। सभी चार पदाधिकारियों को निर्विरोध चुन लिया गया है। 16 मार्च को सभी पदाधिकारियों की शपथ ग्रहण कराई जाएगी। उन्होंने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी और मसूरी के व्यापारियों के हित के लिए काम करने का आह्वान किया।

व्यापारियों को किसी प्रकार की दिक्कत ना हो

नवनियुक्त अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि पिछले 14 सालों से लगातार व्यापारियों के हित के लिए काम कर रहे हैं।वहीं कई सामाजिक कार्य भी किए जा रहे हैं और जिस प्रकार लगातार मसूरी के समस्त व्यापारियों ने उन पर भरोसा जताया है। वह उनके भरोसे पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे और उनकी कोशिश रहेगी कि किसी भी व्यापारियों को किसी प्रकार की दिक्कत ना हो।

व्यापारी पर अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

चौथी बार बने महामंत्री जगजीत कुकरेजा ने भी सभी व्यापारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह अपनी टीम के साथ लगातार व्यापारियों के हित के लिए काम करते रहते हैं और किसी भी प्रकार का अन्याय व्यापारी पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। दूसरी बार बने कोषाध्यक्ष नागेंद्र उनियाल ने कहा कि व्यापारियों ने उन पर विश्वास किया है और वह व्यापारियों के विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे और उनकी कोशिश रहेगी कि वह सभी पदाधिकारियों और सदस्यों से मिलजुल कर व्यापारी हित के लिए काम करें।

हर मोर्चे पर सबसे आगे खड़े रहेंगे

नवनियुक्त उपाध्यक्ष अतुल अग्रवाल ने कहा कि वह एक युवा है और युवा सोच के साथ व्यापारियों के हित के लिए काम करेंगे और अपने बड़े का मार्गदर्शन लेकर व्यापारी हित के लिए हर मोर्चे पर सबसे आगे खड़े रहेंगे।

READ ALSO: UP NEWS: रामायण पाठ को लेकर पूर्व सांसद उदित राज ने सरकार से किया सवाल, धार्मिक घटना की जिम्मेदारी संविधान के खिलाफ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular