Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsMussoorie News: फोटो खिचाना युवक को पड़ा महंगा! बाइक के साथ गिरा...

Mussoorie News: फोटो खिचाना युवक को पड़ा महंगा! बाइक के साथ गिरा खाई में, युवक की मृत्यु

- Advertisement -

Mussoorie News: मसूरी धनोल्टी मोटर मार्ग पर कपलानी के निकट एक  बाइक  सवार युवक फोटो खिंचवाने के चक्कर में करीब 700 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। युवक के दोस्त और स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना मसूरी पुलिस और फायर सर्विस को दी। जिसके बाद मसूरी पुलिस एसएसआई गुमान सिंह नेगी के नेतृत्व में घटनास्थल पहुची और फायर सर्विस, पुलिस के जवानों और स्थानीय लोगो की मदद से युवक को काफी मशक्कत के बाद गहरी खाई से निकालकर मसूरी के उप जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

धनोल्टी घूमने गया था युवक

मसूरी पुलिस ने बताया कि दो युवक देहरादून से बाइक पर धनोल्टी घूमने के लिये जा रहे थे। दोनो युवक कपलानी से कुछ आगे रुके और पहाड़ी दिशा पर फोटो खिचाने लगे। उन्होने बताया कि एक युवक द्वारा रोड साइड पर दो पैराफिट के बाइक पर बैठ कर फोटो खिचाने लगा कि अचानक बाइक अनियंतित्र हो गई और युवक बाइक के साथ करीब 700 मीटर खाई में जा गिरा।

गहरी खाई में जा गिरा युवक

उन्होने कहा कि खाई काफी गहरी होने के कारण खाई में गिरे युवक को रेस्क्यू करने में भारी परेशानी का सामना करना पडा। उन्होने बताया कि घायल युवक को 108 एम्बुलेंस से उपजिला चिकित्सालय भेजा गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसको मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही के लिये भेजा गया। उन्होंने बताया कि मृतक 25 साल की उम्र का है और देहरादून से मसूरी होते हुए अपने दोस्त के साथ बाइक से धनोल्टी घूमने के लिए जा रहा था। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई हे व घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है।

चश्मदीद ने बताई आंखों देखी

चश्मदीद संजय भंडारी ने बताया कि दो दोस्त उनकी दुकान से थोडी आगे फोटो खिचवा रहे थे व एक युवक द्वारा बाइक में बैठकर फोटो खिंचवा रहा था कि बाइक अनियंत्रित हो गई जिससे फोटो खिचवाने वाले युवक बाइक के साथ खाई में जा गिरा जिससे उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:- Best Tourist Place In Uttarakhand: दिल्ली से 370 किमी दूर उत्तराखंड का ये हिल स्टेशन किसी जन्नत से कम नहीं, जानें..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular