Friday, July 5, 2024
HomePoliticsMussoorie News: लगातार बढ़ रही बस दुर्घटना को लेकर परिवहन विभाग के...

Mussoorie News: लगातार बढ़ रही बस दुर्घटना को लेकर परिवहन विभाग के खिलाफ जमकर धरना प्रदर्शन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Protest against the transport department) उत्तराखंड परिवहन विभाग द्वारा मसूरी में खटारा बसों के संचालन एवं लगातार हो रही दुर्घटनाओं को लेकर मसूरी ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के नेतृत्व में लोगों ने उत्तराखंड परिवहन विभाग के मसूरी के टिकट घर और कार्यालय के बाहर जमकर विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

खबर में खास:-

  • उत्तराखंड परिवहन विभाग के खिलाफ लोगों ने विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया
  • यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता
  • पुरानी बसों के कारण सडक दुर्घटना लगातार बढ रहे

उत्तराखंड परिवहन विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन

उत्तराखंड में लगातार हो रही दुर्घटनाओं को लेकर आज मसूरी ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के नेतृत्व में लोगों ने उत्तराखंड परिवहन विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर मसूरी ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के साथ अन्य लोगों ने मसूरी में संचालित हो रही उत्तराखंड परिवहन की पुरानी बसों को हटाकर नई बसें संचालित करने की मांग की गई है। वहीं, अनुभवी चालक और परिचालक को मसूरी की बसों में नियुक्त करने की मांग की गई है। वह बसों की तेज गति पर रोक लगाए जाने की भी मांग की गई ।

यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता

मसूरी ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल, महामंत्री जगजीत कुकरेजा, कोशाध्यक्ष नागेंद्र उनियाल ने कहा कि उत्तराखंड परिवहन विभाग द्वारा मसूरी देहरादून मार्ग पर संचालित की जा रही बसों की हालत खस्ता है। आए दिन बसे बीच सड़क पर खराब हो जाती है जिससे यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कई बार बसों के ब्रेक फेल और तकनीकी खामी आने से बड़े एक्सीडेंट होते-होते बचे हैं। हाल में ही एक बस चालक की लापरवाही के कारण बस खाई में गिरी गई जिसमें सवार 40 लोग में से 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि 23 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्होंने कहा कि जिस पर लापरवाही से मसूरी उत्तराखंड परिवहन विभाग के चालक और परिचालक काम कर रहे हैं वह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पुरानी बसों के कारण सडक दुर्घटना लगातार बढ रहे

शहर कांग्रेस अध्यक्ष अमित गुप्ता ने कहा कि उत्तराखंड परिवहन विभाग द्वारा मसूरी में संचालित हो रही बसें बहुत ही पुरानी है जिससे सड़क दुर्घटना लगातार बढ रही है और लोगो की जान जा रही है। उन्होंने उत्तराखंड परिवहन विभाग से मसूरी देहरादून मार्ग पर नई बसें संचालित किये जाने की मांग की वह बसों की तेज गति पर भी लगाम लगाया जाने की मांग की है उन्होंने कहा कि अगर मसूरी देहरादून मार्ग पर कोई भी बस तेज गति से चलती हुई नजर आई तो उसे कांग्रेस के कार्यकर्ता रोकने का काम करेगी।

Also Read: Laksar News: सरकार द्वारा सौतेले रवैये को लेकर आक्रोश में किसान नेता और दिग्गज, चक्का जाम करने की दी चेतावनी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular