Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionMussoorie News: शहर में लगातार व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर SDM ने ली...

Mussoorie News: शहर में लगातार व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर SDM ने ली अधिकारियों की क्लास, दिये ये निर्देश

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (SDM took class of officers, gave these instructions) मसूरी में लगातार व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर मसूरी एसडीएम(SDM) नंदन कुमार ने नगर पालिका सभागार में संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की और उन्हें सभी व्यवस्थाओं को जल्द दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

खबर में खास:-

  • खुदी सड़क के चलते यातायात व्यवस्था में बाधा उत्पन्न
  • पहले चरण का काम लगभग 80 प्रतिशत पूरा
  • एसडीएम ने सभी व्यवस्थाओं को जल्द दुरुस्त करने के निर्देश दिए

खुदी सड़क के चलते यातायात व्यवस्था में बाधा उत्पन्न

बता दें, उनके द्वारा कहा गया कि माल रोड में सड़क किनारे हो रहे अतिक्रमण के कारण सबसे ज्यादा व्यवस्था फैल रही है। इससे आम जनता को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है। वहीं सड़क किनारे कई जगह ठेकेदार द्वारा निर्माण समाग्री का ठेर लगा रखा है जिससे यातायात भी बाधित हो रहे हैं। इसके साथ ही कई जगह सड़क खुदी पड़ी है जिससे यातायात व्यवस्था में बाधा उत्पन्न हो रही है।

बता दें, एसडीएम(SDM) नंदन कुमार ने अकादमी प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वह मसूरी में यातायात व्यवस्था को बनाए जाने में मसूरी पुलिस का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि नियम कानून सबके लिए बराबर है ऐसे में सभी को उसका पालन करना होगा। जिसके बाद एसडीएम(SDM) मसूरी ने लोक निर्माण विभाग और राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों को सड़क किनारे इकट्ठा किये गए निर्माण समार्गी को तत्काल हटाने के निर्देश दिये।

पहले चरण का काम लगभग 80 प्रतिशत पूरा

एसडीएम ने कहा कि अगर कोई भी संबधित अधिकारी लापरवाही करते हुए नजर आया तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि माल रोड के पहले चरण का काम लगभग 80 प्रतिशत पूरा कर लिया गया है वहीं, दूसरे चरण का काम बडोनी चौक से पिक्चर पहली चौक तक किया जाना है, जिसको जल्द शुरू कराया जायेगा।

Also Read:Bageshwar News: काण्डा में हो रहे खडिया खनन से काली मन्दिर का अस्तित्व संकट मे, डीएम ने दिए ये आदेश

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular