Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsMussoorie Road Accident: ओल्ड मसूरी रोड पर हुआ हादसा, खाई में मिला...

Mussoorie Road Accident: ओल्ड मसूरी रोड पर हुआ हादसा, खाई में मिला युवक का शव; दूसरे की हालत गंभीर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mussoorie Road Accident: देहरादून ओल्ड मसूरी रोड के पास एक हादसा हुआ है। देहरादून ओल्ड मसूरी मार्ग पर 1 युवक का शव खाई में मिला। जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम को दोनों युवक खाई में मिले। जबकि सड़क पर 4 पहिया वाहन खड़ा था। घायल को अस्पताल पहुंचाया गया है।

टीम व रेस्क्यू उपकरणों के साथ तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना

शुक्रवार सुबह देहरादून कंट्रोल रूम द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि ओल्ड मसूरी मार्ग, राजपुर में 2 युवक खाई में गिर गए। जिनके रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। इसके बाद एसडीआरएफ टीम मुख्य आरक्षी संतोष सिंह रावत टीम व रेस्क्यू उपकरणों के साथ तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुए।

लगभग 100 मीटर नीचे खाई में थे युवक

एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पहुंचकर लगभग 100 मीटर नीचे खाई में उतरी और युवकों तक पहुंची। इसमें से 1 युवक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला। घायल को कड़ी मशक्कत करते हुए खाई से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है।

शामली के निवासी दोनों युवक

युवकों की पहचान में 30 वर्षीय कपिल चौधरी पुत्र ब्रजपाल, निवासी सुभाष नगर बणत शामली के तौर पर हुई है जो घायल बताया गया है। वहीं 35 वर्षीय विनीत चौधरी पुत्र बिल्लू, निवासी सुभाष नगर बणत शामली की मृत्यु की खबर है।

Read more: CM Dhami London Visit: उत्तराखंड में जल्द ही बनेगी लिथियम बैटरी, हुआ 2000 करोड़ का निवेश, जानें और क्या रहा विशेष

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular