Sunday, July 7, 2024
HomeToday WeatherMussoorie Weather: मसूरी में मौसम ने बदली करवट, सुबह से हो रही...

Mussoorie Weather: मसूरी में मौसम ने बदली करवट, सुबह से हो रही बारिश से तापमान में आई भारी गिरावट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (The weather changed in Mussoorie) मसूरी में शनिवार को सुबह से हो रही बारिश से तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई है। जिसके बाद से मौसम एकदम सुहाना हो गया है। बता दें, ठंड से बचने के लिए लोग गर्म कपड़ों का सहारा ले रहे हैं।

खबर में खास:-

  • सुबह से हो रही बारिश से तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई
  • ठंड से बचने के लिए लोग गर्म कपड़ों का सहारा ले रहे हैं।
  • स्थानीय लोगों और स्कूल जाने वाले छात्रों को खासी दिक्कतें आ रही

बारिश से मौसम काफी सुहावना

पहाड़ों की रानी मसूरी में सुबह से हो रही बारिश से तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई है। वहीं बारिश से मौसम काफी सुहावना हो गया है। जिसका पर्यटक जमकर लुफ्त उठा रहे हैं। बारिश होने के बाद तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। ठंड से बचने के लिए लोग गर्म कपड़ों का सहारा ले रहे हैं। मसूरी में सुबह से हो रही बारिश से स्थानीय लोगों और स्कूली छात्रों को खासी दिक्कतें आ रही है।

ओलावृष्टि आकाशीय बिजली को लेकर एलो अलर्ट

वहीं बात अगर बदले मौसम को लेकर करें तो लोग परेशान हैं। ठंड से लोगों को दो-चार होना पड़ रहा है। उत्तराखंड में मौसम विभाग द्वारा उत्तराखंड के अधिकांश जिलों में मार्च अंत तक बारिश और ओला वृष्टि होगी। मौसम निदेशक विक्रम सिंह ने बताया कि 18, 19 ,20 को ओलावृष्टि आकाशीय बिजली को लेकर एलो अलर्ट रहेगा । ओलावृष्टि से खड़ी फसलों को नुकसान पहुंच सकता है ।राज्य में इस समय पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय है जिस वजह से मौसम में तब्दीली हुई है ।

Also Read: Ankita Murder Case: आज कड़ी सुरक्षा के बीच तीनों आरोपियों की एडीजे कोर्ट में पेशी, कांग्रेस का प्रदर्शन भी जारी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular