Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsMuzaffarnagar: बिहार का इनामी गैंगस्टर, यूपी STF के एनकाउंटर में ढेर

Muzaffarnagar: बिहार का इनामी गैंगस्टर, यूपी STF के एनकाउंटर में ढेर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद नीलेश राय नामक 2 लाख रुपये का इनामी बदमाश मारा गया। नीलेश मूल रूप से बिहार के बेगूसराय का रहने वाला था। उसके खिलाफ हत्या, लूट, डकैती और रंगदारी के करीब डेढ़ दर्जन मामले दर्ज थे।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद नीलेश राय नामक 2 लाख रुपये का इनामी बदमाश मारा गया। नीलेश मूल रूप से बिहार के बेगूसराय का रहने वाला था। उसके खिलाफ हत्या, लूट, डकैती और रंगदारी के करीब डेढ़ दर्जन मामले दर्ज थे। कुछ महीने पहले ही गैंगस्टर नीलेश बिहार पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गया था।

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: गर्मी के कारण अब गाजियाबाद में भी AC में ब्लास्ट, बिल्डिंग में लगी भीषण आग

अधिकारी ने बताया कि उत्तर प्रदेश और बिहार की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की संयुक्त टीम ने बुधवार रात मुजफ्फरनगर के रतनपुरी इलाके में इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। पुलिस को देखते ही नीलेश ने फायरिंग शुरू कर दी, लेकिन जवाबी फायरिंग में वह मारा गया। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (यूपी एसटीएफ और कानून व्यवस्था) अमिताभ यश ने बताया कि बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले नीलेश राय पर हत्या, डकैती और रंगदारी समेत 16 मामले दर्ज थे।

पुलिस अधीक्षक ने बताया ये …

अमिताभ यश ने बताया, ”आज यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट और बिहार एसटीएफ के संयुक्त ऑपरेशन में मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थाना क्षेत्र में अपराधियों से मुठभेड़ हो गई।​​​ बिहार में इस आरोपी पर 2.25 लाख रुपये की मांग की गई थी, इस मुठभेड़ में बिहार का कुख्यात अपराधी नीलेश राय, जिस पर बिहार सरकार ने 2.25 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था, गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई।”

ये भी पढ़ें: Agra: फर्नीचर व्यापारी के घर दिनदहाड़े 1.75 लाख की चोरी, पुलिस तलाश में जुटी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular