Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMuzaffarnagar Crime Story : ससुर ने किया बलात्कार तो पति ने पत्नी...

Muzaffarnagar Crime Story : ससुर ने किया बलात्कार तो पति ने पत्नी को छोड़ा, महिला ने प्रशासन से न्याय की लगाई गुहार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Muzaffarnagar Crime Story मुजफ्फरनगर : इमराना मामले की एक डरावनी याद, जिसमें 2005 में एक 28 वर्षीय महिला के साथ उसके ससुर ने बलात्कार किया था और बाद में गांव की पंचायत ने फैसला किया कि उसका पति उसका बेटा बन गया है ।

इसी तरह के हमले की एक और घटना सामने आ गया है। जो उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जिला से है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, 5 जुलाई को 23 वर्षीय महिला जो उस समय सात महीने की गर्भवती थी और घर पर अकेली थी। उसके 50 वर्षीय ससुर ने कथित तौर पर घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार किया और मामले की शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी।

7 सितंबर को दर्ज की गई अपनी पुलिस शिकायत में, महिला ने कहा: “जब मैंने अपने पति को हमले के बारे में बताया तो उसने मुझसे कहा कि चूंकि उसके पिता का मेरे साथ संबंध था, इसलिए हम एक साथ नहीं रह सकते क्योंकि मैं अब उसके पिता की पत्नी नहीं हूं।”

पति पर पीटने और घर से निकालने का लगाया आरोप

महिला ने बताया कि जब मैंने पति को पूरी बात बताई तो उन्होंने कहा कि ” मैं अपना सम्मान बचाना चाहती थी इसी लिए मैं चुप रही। लेकिन बार-बार अनुरोध करने के बावजूद, मेरे पति ने बिना मेरी गलती के मुझे वापस अपनाने से इनकार कर दिया। महिला ने आगे कहा कि इसलिए मैंने कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया।”

पुलिस ने दी जानकारी

मामले पर बोलते हुए, पुलिस अधिकारी (एसएचओ) राघवेंद्र यादव ने कहा, “ससुर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और 606 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया था, जबकि पति के खिलाफ धारा 376 (बलात्कार) और 606 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत और ” 323।” “(स्वेच्छा से चोट पहुँचाने के लिए सज़ा)” के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Also Read – Dehradun News : उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने वन दरोगा भर्ती परीक्षा का अंतिम चयन परिणाम किया जारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular