Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMuzaffarnagar: स्वामी दीपंकर महाराज के साथ मुजफ्फरनगर में की गई अभद्रता, जानिए...

Muzaffarnagar: स्वामी दीपंकर महाराज के साथ मुजफ्फरनगर में की गई अभद्रता, जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर(Muzaffarnagar) में महाशिवरात्रि के अवसर पर भगवान भोलेनाथ की महा आरती में शामिल होने के लिए आए स्वामी दीपांकर महाराज(Swami Dipankar Maharaj) के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है । उनके अनुयायियों ने पुलिस अधिकारियों से  इस मामले में भी शिकायत की है।

खबर में खास:

  • महाशिवरात्रि के मौके पर महाआरती में होने आए थे शामिल 
  • जब ये घटना घटी उस समय वहां भारी पुलिस बल की थी मौजूदगी
  • मामले में अभी पुलिस का बयान आने का है इंतज़ार

महाशिवरात्रि के मौके पर महाआरती में होने आए थे शामिल 

शनिवार रात के समय स्वामी दीपांकर महाराज ने बताया कि वह मुजफ्फरनगर में महाशिवरात्रि के अवसर पर शिव चौक पर होने वाली महा आरती में शामिल होने आए थे। इसके बाद उन्होंने शिव चौक पर आयोजित जागरण के मंच पर पहुंचकर अपने द्वारा चलाई जा रही भिक्षा यात्रा की जानकारी दी और राष्ट्र के प्रति एक संदेश दिया।

जब ये घटना घटी उस समय वहां भारी पुलिस बल की थी मौजूदगी

जैसे ही वह मंच से नीचे उतरने लगे तभी एक अज्ञात युवक ने उन्हें धक्का दिया और अभद्रता कर थूका। इस बारे में पास में खडे पुलिसकर्मियों से शिकायत की गई। महाराज ने इस घटना को दुखद बताया है। जिस समय स्वामी दीपंकर महाराज के साथ इस घटना को अंजाम दिया गया उस समय मुजफ्फरनगर के शिव चौक पर सैकड़ों श्रद्धालुओं के साथ-साथ भारी पुलिस फोर्स भी तैनात था। बावजूद इसके पुलिस की मौजूदगी में स्वामी दीपंकर महाराज के साथ ना सिर्फ अभद्रता और बदसलूकी की घटना को अंजाम दिया गया बल्कि मुजफ्फरनगर पुलिस सुरक्षा की पोल खोल कर रख दी।

मामले में अभी पुलिस का बयान आने का है इंतज़ार

स्वामी दीपंकर महाराज के साथ जिस समय घटना हुई उस समय उनके साथ मुजफ्फरनगर के बीजेपी कार्यकर्ता श्री मोहन पायल भी साथ है। जो इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी हैं। इस पूरे मामले में स्वामी दीपांकर महाराज के अनुयायियों से मिली शिकायत के बाद पुलिस ने एक युवक हिरासत में लिया है। लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस अभी कुछ भी बोलने से कतरा रही है।

Also Read: Etah Swindle Case: नौकरी के नाम पर 90 युवाओं से 2.7 करोड रुपए की ठगी

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular