Thursday, July 4, 2024
HomeअपराधMuzaffarnagar News: मुजफ्फ़रनगर में अपहरण के बाद हत्या का मामला, शव को...

Muzaffarnagar News: मुजफ्फ़रनगर में अपहरण के बाद हत्या का मामला, शव को बोरे में बंद करके नदी में फेंका

- Advertisement -

Muzaffarnagar News: मामला उत्तर-प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मौजूद फुगाना थाना क्षेत्र के गांव जोगिया खेड़ा का है। जहां एक युवक के अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आया है। हत्या के बाद कातिलों ने शव को बोरे में बंद करके गंग नहर में फेंक दिया था। बता दें, सोमवार को युवक की लाश गंग नहर के पास मौजूद एक गड्ढे से बरामद हुई है।

पूरा मामला

22 साल का साकिब 22 जनवरी को अचानक लापता हो गया था। परिजनों ने उसे हर तरफ तलाश किया पर वो साकिब को ढूंढने में नाकाम रहें। आखिर में 23 जनवरी को परिजनों ने पुलिस स्टेशन जा कर गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर साकिब की तलाश में कई टीमें लगा दी। जिसके बाद पुलिस 3 आरोपियों- बिलाल, शकील और फरजाना को गिरफ्तार किया। लापता साकिब की लाश परसौली गंग नहर पटरी के पास स्थित एक गड्ढे से बरामद हुआ। अब पुलिस फिर एक नए तरीके से जांच-पड़ताल में जुट गई है।

हत्या का कारण प्रेम-प्रसंग

बता दें, शव को देखने से ऐसा लग रह है कि, हत्या के बाद साकिब की लाश को प्लास्टिक के बोरे में भरकर ठिकाने लगाया गया था। मौत की सूचना के बाद मृतक के परिजनों के साथ काफी संख्या में गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। तो वहीं पुलिस के अधिकारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी के अनुसार साकिब की हत्या प्रेम-प्रसंग के कारण की गई है।

हत्या में और भी लोग शामिल

 

साकिब के शव मिलने के बाद परिजनों का मानना है कि, साकिब की हत्या में और भी लोग शामिल है। अब पुलिस अन्य आरोपियों को पकड़कर जब पूछताछ करेगी तब पता चलेगा कि साकिब की हत्या का कारण क्या था और उसकी हत्या किसने की है।

फरार आरोपियों की तलाश जारी

एसपी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि, 23 जनवरी को पुलिस स्टेशन में साकिब की गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज हुई थी। जिसके बाद पुलिस लगातार साकिब की तलाश कर रही थी। लेकिन अब साकिब की लाश मिलने के बाद पोस्टमॉर्टम कराया गया है। वहीं पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ शख्त कार्रवाई होगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular