Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMuzaffarnagar News: मात्र 200 रूपये के लिए दबंगों ने घर में घुस...

Muzaffarnagar News: मात्र 200 रूपये के लिए दबंगों ने घर में घुस की निर्मम हत्या, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

Muzaffarnagar News उत्तर प्रदेश जिले के मुजफ्फरनगर में दबंगों ने मात्र 200 रूपये के लेनदेन को लेकर एक दलित परिवार पर हमला बोल दिया दबंगों ने दलित के घर में घुसकर जबरदस्त फायरिंग की जिसमें गोली लगने से एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसके दो बच्चे और भाई गोली लगने से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जानसठ में भर्ती कराया जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को अंजाम देकर हत्यारे मौके से फरार हो गए पुलिस ने हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर टीम गठित कर दी है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

खबर में खास:

  • 200 रूपए के लेनदेन को लेकर था विवाद
  • गांव में दहशत का है माहौल
  • क्या है मामला?

200 रूपए के लेनदेन को लेकर था विवाद

वहीं मृतक के भाई घायल मोहित ने बताया कि ₹200 के लेनदेन का विवाद था जिसके चलते मोहित पुत्र राजेंद्र ने उनसे ₹200 मांगे जिसके बाद मोहित अपने पिता और भाई को लेकर हथियारों से लैस होकर उनके घर पर आया और फायरिंग शुरू कर दी जिसमें उसके भाई संजीव संजू की गोली लगने से मौत हो गई जबकि वह खुद और संजीव के दो बच्चे गोली लगने से घायल हो गए मोहित ने कहा कि उन्हें इंसाफ चाहिए वहीं मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि थाना जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव राजपुर कला में 200 रूपये के विवाद को लेकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है जबकि उसका भाई और दो बच्चे घायल है जिन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है पुलिस पूरे मामले के संबंध में जांच कर रही है और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

गांव में दहशत का है माहौल

इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल पैदा हो गया वहीं मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंची तो पुलिस भी घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंच गई जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया और घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जानसठ में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया ।

क्या है मामला?

दरअसल, मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव राजपुर कला का है जहां मोहित पुत्र राजेंद्र ने अपने भाई और पिता के साथ मिलकर एक दलित संजीव उर्फ संजू के घर पर हमला बोल दिया जिसमें मोहित  के फायरिंग करने से संजीव उर्फ संजू को गोली लगी और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि मृतक का भाई मोहित और उसके दो बच्चे गोली लगने से घायल हो गए।

READ MORE: UP Politics: क्या SP के अखिलेश यादव के बाद RLD के जयंत चौधरी की भी हो गई लोकसभा सीट कंफर्म? अब ये दिग्गज भी आएगा सपा के साथ

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular