Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsMuzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में पुलिस की मौजूदगी में ग्राम प्रधान के घर...

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में पुलिस की मौजूदगी में ग्राम प्रधान के घर ताबड़तोड़ और फायरिंग, इलाके में मचा हड़कंप, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में गुरुवार व शुक्रवार को रात्रि में एक ग्राम प्रधान के घर पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे गोलियों की तड़ तड़ाहट से पूरे गांव में दहशत फैल गई। जानकारों का कहना है कि बदमाशों के द्वारा प्रधान के घर पर छत्तीस राउण्ड फायरिंग की जिससे प्रधान के परिजनों ने किसी तरह छुप छुपा कर जान बचाई। बताया जा रहा है कि घटना पुलिस की मौजूदगी में हुई और पुलिसकर्मियों ने भी इसी तरह छुप कर अपनी जान बचाई। वर्तमान ग्राम प्रधान व पूर्व प्रधान  को खुद के ऊपर हमले की पहले ही आशंका थी।

घटना में गांव निवासी भी शामिल  

फायरिंग की घटना सी सी टी वी कैमरे में कैद हुई। गांव निवासी व्यक्ति भी घटना में शामिल बताये जा रहा है। जानकारी के अनुसार ग्राम प्रधान के घर पर यह हमला रंजिश के तहत किया गया। घटना में कोई हताहत तो नहीं हुआ है। मगर पूरे गांव में दहशत पसरी हुई है। पुलिस जल्द कार्रवाई करने की बात कर रही है।

घटान के दौरान 36 राउंड हुई फायरिंग

दरअसल मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र के गांव सिकन्दरपुर का है। जहां गुरुवार-शुक्रवार की रात लगभग दो बजे आधा दर्जन बदमाशों ने पूर्व ग्राम प्रधान मैनपाल सिंह के घर पर धावा बोल दिया। बताया जा रहा है की बदमाशों ने लगभग ढाई मिनट तक ज़बरदस्त फायरिंग की। इस दौरान कुल 36 राउंड फायरिंग हुई। गोलियों की तरह आहट की आवाज सुनकर इकठ्ठा हुए ग्रामीणों को देखकर बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गये।

ग्रामीणों में दहशत का महौल

मौके से 35 गोलियों के खोखे भी बरामद हुए हैं। घटना को लेकर ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है। शुक्रवार की सुबह गांव में पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटना की जानकारी की। एसपी देहात अतुल कुमार का कहना है कि ग्राम प्रधान के घर देर रात शायरी हुई है पूरे घटनाक्रम की जांच कराई जा रही है और आरोपियों की पहचान कर जल्द ही मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ALSO READ: Azam Khan: इलाहाबाद हाईकोर्ट से सपा नेता आजम खान को लगा तगड़ा झटका, पूर्व मंत्री को देना होगा वॉयस सैंपल  

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular