Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMuzaffarnagar News: Modi सरकार के इस मंत्री और पूर्व विधायक पर की...

Muzaffarnagar News: Modi सरकार के इस मंत्री और पूर्व विधायक पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी, SP-RLD की सभा में कही ये बात

- Advertisement -

Muzaffarnagar News: यूपी के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में आरएलडी द्वारा दो दिन पूर्व बुढ़ाना ब्लॉक में रखी गई पंचायत  (RLD Panchayat) में एक वक्ता ने केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान  (Union Minister Sanjeev Balyan) पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। उन्होंने जिला प्रशासन को चुनौती देते हुए कहा पुलिस प्रशासन को अलग हटाने की बात कहते हुए बलकटी से टुकड़े टुकड़े करने की बात कही। बता दें की मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार को बुढ़ाना तहसील परिसर में राष्ट्रीय लोकदल के नेतृत्व में बुढाना ब्लॉक प्रमुख कार्यालय पर एक महापंचायत का आयोजन किया गया था।

खबर में खास:

  • मोदी सरकार के मंत्री बालियान को क्या कहा?
  • पूर्व बीजेपी विधायक ने क्या दी प्रतिक्रिया?

मोदी सरकार के मंत्री बालियान को क्या कहा?

बता दें कि इस महापंचायत में राष्ट्रीय लोक दल के नेताओं के साथ ही समाजवादी पार्टी के भी नेता मौजूद थे। जिन्होंने 7 दिन पूर्व बुढ़ाना ब्लॉक में ब्लॉक प्रमुख पाल्लो देवी के कार्यालय का ताला तोड़ने के प्रकरण में बीजेपी के कई नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर महापंचायत का आयोजन किया था। इस महापंचायत के दौरान एक वक्ता मोनु मलिक द्वारा केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को स्टार्टर चोर कहा गया था। वहीं उन्होंने बीजेपी के एक पूर्व विधायक उमेश मलिक व केंद्रीय मंत्री पर टिप्पणी करते हुए पुलिस प्रशासन को अलग हटने की बात कहते हुए दोनों को बलकटी से काटने की बात तक कह दी थी।

पूर्व बीजेपी विधायक ने क्या दी प्रतिक्रिया?

बुढ़ाना विधानसभा से पूर्व विधायक उमेश मलिक ने पंचायत में अपने ऊपर किए गए कटाक्ष पर कहा कि हमने आज तक इतने आंदोलन किए हैं, लेकिन कभी भी किसी पर इस तरह की भाषा का प्रयोग नहीं किया है लेकिन इस पंचायत में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान पर जिस तरह से अपशब्द का प्रयोग किया गया ।वहीं हम लोगों को बलकटी से टुकड़े-टुकड़े करने की बात कही जा रही है। मलिक ने कहा कि ये निंदनीय है और इसको लेकर हम अधिकारियों से बात भी करेंगे।

Also Read: Muzaffarnagar News: बेटे ने किया प्रेम विवाह तो बुजुर्ग पिता की गोली मारकर हत्या, 4 साल बाद युवती लिया बदला

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular