Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsMuzaffarnagar News: मुस्लिम महिला के शराब खरीदने पर तीन लोगों ने सरेआम...

Muzaffarnagar News: मुस्लिम महिला के शराब खरीदने पर तीन लोगों ने सरेआम “सिर कलम” करने की दी धमकी,जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बुर्का पहनी हुई एक महिला का सरे बाजार सिर कलम करने की धमकी देने की बात कही जा रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने आपराधिक पृष्ठभूमि वाले दो भाइयों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इस वीडियो में महिला को शराब खरीदने के लिए शराब की दुकान पर पहुंचने से तीनों लोगों ने रोका और उन्हें शराब खरीदने पर “सिर कलम करने” की धमकी दे डाली।

महिला का सरेआम “सिर कलम” करने की दी धमकी

दरअसल, महिला की उम्र 28 से 30 वर्ष के आसपास है। महिला को शराब खरीदने के लिए शराब की दुकान पर पहुंचने से तीनों लोगों ने रोका और उन्हें शराब न खरीदने को कहा और साथ ही धमकी दी की अगर वो ऐसा करती है तो उसका सरेआम “सिर कलम” कर दी जाएगी। एक राहगीर ने इस पूरे मामले की वीडियो बना लिया और बाद में इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। अब यह वीडियो चारों तरफ वायरल है।

वायरल वीडियो में कही गई ये बात

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को धमकी भरे लहजे में ये कहते हुए सुना जा सकता है, ‘तुम यहां शराब क्यों खरीद रही हो, तुम मुझे नहीं जानते, मैं कई बार जेल जा चुका हूं… मैं अभी तुम्हारा सिर कलम कर दूंगा।’ इसी दौरान वहां मौजूद दो अन्य लोग भी इस बहस में शामिल हो जाते हैं और उन्होंने भी महिला को ‘चेतावनी’ दी और वहां से निकल गए।

पुलिस ने मामले को लेकर क्या कहा?

मुजफ्फरनगर के डीएसपी विक्रम आयुष ने मामले के बारे में बताया, ‘घटना रविवार शाम को हुई। मामले में संज्ञान लेते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें जल्द ही मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।’ एसएचओ महावीर सिंह ने कहा, “तीनों पर शांति भंग करने और महिला को धमकाने का मामला दर्ज किया गया है। दोनों भाइयों के खिलाफ इलाके में पिछली आपराधिक गतिविधियों के लिए अन्य मामले भी दर्ज हैं।’

Kamakhya Express News: कमाख्या एक्सप्रेस में बम ब्लास्ट की अफवाह से मची भगदड़, कोई भागा तो कोई चलती ट्रेन से कूदा

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular