Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsMuzaffarnagar News: शराब के ठेके पर युवक के साथ मारपीट वीडियो सोसल...

Muzaffarnagar News: शराब के ठेके पर युवक के साथ मारपीट वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल

- Advertisement -

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर जिले(Muzaffarnagar District) में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक वाइन शॉप के बाहर शराब के नशे में कुछ लोग आपस में मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। ये घटना गुरुवार रात सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महावीर चौक स्थित वाइन शॉप(Wine Shop at Mahavir Chowk) के बाहर की है। जहां किसी बात को लेकर वाइन शॉप के सेल्समैन और कुछ अन्य लोग शराब के नशे में एक दूसरे के साथ मारपीट करते नज़र आ रहे हैं।

इस दौरान राह चलते किसी व्यक्ति ने यह पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल(viral on social media) कर दिया था। आला अधिकारियों की माने तो इस मामले को लेकर सचिन नाम के एक व्यक्ति ने सिविल पुलिस को सूचना दी थी कि उसके साथ मारपीट की गई है। जिसके आधार पर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया था। परंतु इस घटना की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा इसका संज्ञान लिया गया और इसमें मारपीट करते नजर आ रहे लोगों के खिलाफ जांच कर अग्रिम विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

इस घटना की जानकारी देते हुए सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि 13 अप्रैल कि रात को नो-साढ़े 9 बजे थाना सिविल लाइन पुलिस(civil line police) को एक सुचना मिली और सचिन नाम के व्यक्ति ने सूचना दी कि उनके साथ मारपीट की गई है। मारपीट की सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा इसमें मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया था। परंतु अगले दिन सुबह यानी आज 14 तारीख को एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इसका संज्ञान पुलिस द्वारा ले लिया गया है और इसमें जो भी लोग मारपीट करते नजर आ रहे हैं उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी। जो सचिन है जिसके साथ मारपीट की गई थी उसने तीन व्यक्तियों के खिलाफ अपना शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था कि इनके साथ एक सेल्समैन और दो अन्य व्यक्ति अज्ञात में हैं। तो इसमें वीडियो के आधार पर और लोगो कों भी चिन्हित किया जाएगा तथा अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular