Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMuzaffarnagar: रालोद विधायक ने एसएसपी से की मुलाकात, मौत के मामले में...

Muzaffarnagar: रालोद विधायक ने एसएसपी से की मुलाकात, मौत के मामले में की निष्पक्ष जांच कराने की मांग

- Advertisement -

(Muzaffarnagar: RLD MLA meets SSP, demands fair investigation in death case): उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में सोमवार को पुरकाजी से राष्ट्रीय लोकदल विधायक अनिल कुमार थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के रोहाना कला निवासी एक परिवार के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचे। जहां उन्होंने एसएसपी संजीव सुमन से मुलाकात कर दीपक पुत्र धर्मपाल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने के कारण मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

  • राष्ट्रीय लोकदल विधायक एसएसपी ऑफिस पहुंचे
  • संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
  • निष्पक्ष जांच कराने की मांग की

पोस्टमार्टम रिपोर्ट नॉर्मल आई थी

दरअसल पिछले दिनों गांव रोहाना कला निवासी दीपक पुत्र धर्मपाल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। जिसमें पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भी दिया था और पोस्टमार्टम रिपोर्ट नॉर्मल आई थी। मगर मृतक के परिजनों का आरोप है कि दीपक की हत्या की गई है।

 राष्ट्रीय लोकदल विधायक एसएसपी कार्यालय पहुंचे 

पुलिस द्वारा कार्यवाही ना किए जाने को लेकर मृतक के परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी पुरकाजी से राष्ट्रीय लोकदल विधायक अनिल कुमार को दी। जिसके बाद राष्ट्रीय लोकदल विधायक अनिल कुमार ग्रामीणों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचे। जहां से बातचीत कर निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

एसएसपी से की मुलाकात

एसएसपी संजीव सुमन ने भी इस पूरे मामले में निष्पक्ष जांच कराने का आश्वासन देते हुए पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की बात कही है। वही विधायक अनिल कुमार ने कहा कि जिन लोगों पर संदेह जताया जा रहा है अगर वह निर्दोष है तो कोई कार्यवाही ना की जाए अगर दोषी हैं तो उन्हें जेल भेजा जाए। विधायक अनिल कुमार ने कहा कि एसएसपी से मुलाकात की गई है और जो एसएसपी ने आश्वासन दिया है उससे संतुष्ट है।

ALSO READ: Hamirpur News: बेटे और पुत्र ने कुल्हाड़ी से काटकर अधेड़ की निर्मम हत्या, मचा हड़कंप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular