Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsMuzaffarnagar Viral News : शिक्षिका के वीडियो वायरल होने पर राज्य मंत्री...

Muzaffarnagar Viral News : शिक्षिका के वीडियो वायरल होने पर राज्य मंत्री जयवीर सिंह ने बताया ‘दुखद घटना….’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Muzaffarnagar Viral News, मुजफ्फरनगर : जनपद मुजफ्फरनगर में एक अध्यापिका की घिनौनी करतूत सामने आई है। जिसमें प्राइवेट स्कूल की एक अध्यापिका पांच का पहाड़ा सुनने पर एक मुस्लिम छात्र के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए क्लास के बाकी हिंदू बच्चों से उसकी पिटाई करवाती नजर आ रही है। इस दौरान मौके पर मौजूद एक परिजन द्वारा इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

बच्चे की पिटाई के मामले ने पकड़ा तूल

बता दें, सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद देश भर में हड़कंप मच गया। राहुल गांधी, अखिलेश यादव और जयंत चौधरी से लेकर तमाम नेता इस मामले पर सरकार को घेरते नजर आ रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन भी हरकत में आया।

घटना के बाद एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो प्राप्त हुई। जिसमें एक महिला अध्यापिका एक बच्चे की पिटाई करवा रही है। उसमें आपत्तिजनक टिप्पणी भी कर रही है।

उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। इस मामले में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को भी सूचित कर दिया गया है और अध्यापिका के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

महिला अध्यापक ने दी सफाई

जिसके बाद महिला अध्यापक ने सफाई देते हुए कहा कि.. बच्चे के पिता उसको पीटते हुए स्कूल लाए थे।पिता द्वारा कहा गया था कि ये कुछ काम नहीं करता है। मैं विकलांग हुं। उठ नहीं सकती हूं । इसलिए क्लास के बच्चों से उसे पीटने को कहा। बता दें कि बच्चें को पीटने वाले कुछ छात्र भी उसी विशेष समुदाय से हैं।

जिसके बाद महिला टीचर बोली- जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसके साथ झेडझाड की गई है। हां मैं जानती हूं उसे बच्चों से पिटवाना गलत था। मेैं अपनी गलती मानती हूं। लेकिन मेरा सांप्रदायिक भेदभाव का कोई इरादा नहीं था।

राज्य मंत्री जयवीर सिंह ने दिया बयान

इस घटना पर राज्य मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि “एक शिक्षक समाज में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यूपी सरकार वर्ग, धर्म, जाति या पंथ के आधार पर कोई पक्षपात नहीं करती है।

जयवीर सिंह ने कहा कि सरकार का मकसद राज्य को आगे ले जाना है। यह घटना दुखद है। ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लोकसभा चुनाव आ रहे हैं और विपक्ष इसे तिल का ताड़ बनाने की कोशिश कर रहा है।

Also Read – Amroha News : कांवड़ियों का उमड़ा सैलाब, भोलेनाथ के जयकारों से गूंजा हाईवे, भगवामय हुई सड़क

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular