Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsNaatu Naatu: स्वदेश लौटने पर जूनियर एनटीआर बोले- हर भारतीय का ...

Naatu Naatu: स्वदेश लौटने पर जूनियर एनटीआर बोले- हर भारतीय का धन्यवाद करना चाहता हूं, Oscar Award जीतने पर बेहद खुशी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Junior NTR said on returning home – I want to thank every Indian, Osca): 12 मार्च को लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थियेटर में एसएस राजामौली की तेलुगु फिल्म आरआआर के गाने ‘नाटू नाटू’ ने 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस कैटेगरी अवॉर्ड के लिए आरआरआर के नाटू नाटू का मुकाबला अप्लॉज, होल्ड माय हैंड, लिफ्ट मी अप, और दिस इज अ लाइफ से था। बता दें इस गाने का संगीत एमएम कीरावनी ने दिया है और लिरिक्स चंद्रबोस ने लिखे हैं। इसके साथ ही इस गाने को साउथ सुपरस्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया है।

बता दें, जैसे ही आरआआर को ऑस्कर अवॉर्ड मिला सोशल मीडिया पर फिल्म के टीम को बधाई देने वालों का ताता लग गया। वहीं अब अवॅार्ड जीतने के बाद पहली बार जूनियर एनटीआर बुधवार तड़के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे गए है।

हर भारतीय को धन्यवाद देना चाहता हूं- जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर ने राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, एमएम कीरावनी और चंद्रबोस को ऑस्कर पुरस्कार स्वीकार करते हुए देखना सबसे अच्छा पल था। मुझे आरआरआर पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है।’ ‘मैं आरआरआर को प्रोत्साहित करने के लिए हर भारतीय का धन्यवाद करना चाहता हूं, यह पुरस्कार जो हमने जीता है वह दर्शकों और फिल्म उद्योग के प्यार से ही संभव हो पाया है।

नाटू-नाटू ने हॅालीवुड गानों पर छोड़ा पीछे

बता दें ‘नाटू-नाटू’ गाने का खुमार सिर्फ देसी फैंस पर हि नहीं साथ ही साथ विदेशी फैंस के भी सिर चढ़कर बोल रहा है। ये गाना ‘गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड’ और बेस्ट क्रिटिक च्वाइस अवॉर्ड पहले ही अपने नाम कर चुका है। वहीं अब इस गाने ने ऑस्कर 2023 अवॉर्ड फंक्शन में हॉलीवुड गानों को पछाड़कर एक नया इतिहास रच दिया है। राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर इस गाने ने जिन गानों को पीछे छोड़ा है, उसमें अप्लॉज, होल्ड माय हैंड, लिफ्ट मी अप और दिस इज अ लाइफ जैसे चार्टबस्टर गाने शामिल थे। बता दें कि इस गाने ने 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगिरी में भी अवॉर्ड जीता था।

केरावनी सर ने मुझे गले लगाया

समाचार एजेंसी एएनआइ से बातचीत करते हुए नाटू-नाटू गाने के कोरियोग्राफर प्रेम रक्षित ने बताया कि ऑस्कर जीतने के बाद जब कीरावनी सर और चंद्रबोस बाहर आए तो केरावनी सर ने मुझे गले लगाया, मैं उस पल में कितना धन्य महसूस कर रहा था मैं उसे बयां नहीं कर सकता।

ये भी पढ़ें- Aligarh News: 3 साल पहले लॉकडाउन मे हुई थी शादी, अब साथ रखने को तैयार नहीं पति, कोर्ट परिसर में जमकर हंगामा

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular