Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडNainital: गुलदार की खाल के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, मामले की जांच...

Nainital: गुलदार की खाल के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

(Nainital: A smuggler arrested with the skin of Guldar, police engaged in the investigation of the case) नैनीताल पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। चोरगलिया थाना पुलिस और एसओजी की टीम ने गुलदार की खाल के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसके पास गुलदार की खाल, नाखून व दांत बरामद हुए हैं।

खबर में खास: 

  • नैनीताल पुलिस ने गुलदार की खाल के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया 
  • युवक के पास गुलदार की खाल, नाखून व दांत बरामद हुए
  • युवक गुलदार की खाल को गुजरात ले जाने का फिराक में है

 

पुलिस को मिली सूचना 

एसएसपी नैनीताल के मुताबिक चोरगलिया पुलिस को सूचना मिली की एक युवक गुलदार की खाल को गुजरात ले जाने का फिराक में है। जहां पुलिस और एसओजी की टीम ने घेराबंदी करते हुए चोरगलिया- सितारगंज मार्ग के जसपुर खोलिया जाने वाली सड़क पर एक युवक को जाते हुए देखा उसके पीठ पर बैग टंगा हुआ था।

बैग के अंदर में गुलदार का खाल बरामद

पुलिसकर्मियों ने जब युवक को रोककर पूछताछ की तो बैग के अंदर में गुलदार का खाल बरामद हुई। बैग में खाल होने की सूचना के बाद पुलिसकर्मियों ने वन विभाग की टीम को सूचना दी। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कुछ महीने पहले उसने गुलदार को चोरगलिया गौलापार जंगल से मांस में जहर देकर मार दिया था। जिसके बाद उसने गुलदार की खाल को निकाल दिया।

खाल को गुजरात ले जा रहा था

आरोपी के मुताबिक वह गुजरात में काम करता है और इस खाल कि गुजरात में डिमांड थी और वह खाल को गुजरात ले जा रहा था। आरोपी की तलाश में गुलदार की खाल के साथ-साथ उसके दांत और नाखून भी बरामद हुए हैं। पूरे मामले की जाँच जारी है और आरोपी का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

READ ALSO: Uttarakhand: 42 मुसाफिरों की जिंदगी हलक पर आई…मसीहा बना बस चालक, टाला एक बड़ा हादसा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular