Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडNainital Accident: हादसा! बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस हुई हादसे...

Nainital Accident: हादसा! बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस हुई हादसे का शिकार, बीस बच्चे थे सवार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),नैनीताल “Nainital Accident” : नैनीताल में 20 बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस का टायर फटने से बस अनियंत्रित होकर दुकान में घुस गई।

स्कूल बस हादसे का शिकार

नैनीताल जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां, बीस बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई। बता दें, नैनीताल जिले के चोरगलिया में सोमवार सुबह एक स्कूल बस बच्चों को लेकर जा रही थी। तभी मिली जानकारी के अनुसार स्कूल बस का टायर अचानक फट गया। जिससे की बस अनियंत्रित होकर एक दुकान में जा घुसी। हादसे में स्कूल जा रहे बच्चे और कर्मचारी बुरी तरह चोटिल हुए है। गनीमत ये रही कि बड़ा हादसा होते होते टल गया।

हादसे की वजह बस का अगला टायर फटना

बता दें, आज सुबह चोरगलिया पब्लिक स्कूल की बस 20 बच्चों को लेकर जा रही थी। तभी स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई। हादसे की पीछे की वजह बस का अगला टायर फटना बताया जा रहा है। सभी बच्चे सुरक्षित हैं, हालांकि बच्चों को चोटें भी आई हैं। साथ ही एक सफाई कर्मचारी भी चोटिल हुआ है। वहीं, बस में एक महिला कंडक्टर भी सवार थी। मगर सवाल ये उठता है कि अगर इन बच्चों को कुछ हो जाता तो इसका जिम्मेदार कौन होता। आखिर कब तक स्कूल वाहनों का हाल इस तरह से रहेगा।

Also Read: DC vs PBKS: दिल्ली के खिलाफ मैच में पंजाब के लिए जीत कितनी जरूरी, जानें दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबले में अभी तक के रिकोर्ड

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular