Sunday, July 7, 2024
HomeSportsNainital: नेशनल जूनियर बॉक्सिंग चैंपियन की सड़क हादसे में मौत, कुछ समय...

Nainital: नेशनल जूनियर बॉक्सिंग चैंपियन की सड़क हादसे में मौत, कुछ समय पूर्व हुई थी पिता की मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (National Junior Boxing Champion died in a road accident) जूनियर बॉक्सिंग के नेशनल चैंपियन संजय बिष्ट की सड़क हादसे में मौत हो गई। परिवार में उनकी मां एक बेटा व पत्नी है। खबर से परिवार में शोक की लहर।

खबर में खास:-

  • जूनियर बॉक्सिंग के नेशनल चैंपियन संजय बिष्ट की सड़क हादसे में मौत़
  • मौत के बाद से परिवार और क्षेत्र में शोक की लहर बनी हुई
  • परिवार में उनकी मां एक बेटा व पत्नी है।

नेशनल चैंपियन की सड़क हादसे में मौत

उत्तराखंड के नैनीताल जिले से एक बुरी खबर सामने आई है। जहां नैनीताल के कालाढूंगी में जूनियर बॉक्सिंग के नेशनल चैंपियन संजय बिष्ट की सड़क हादसे में मौत हो गई। जिसके बाद से परिवार और क्षेत्र में शोक की लहर बनी हुई है। खबर के मुताबिक, कमोला निवासी संजय बिष्ट(45) सोमवार की देर शाम अपने घर जा रहे थे। तभी अचानक से कमोला के पास पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी खतरनाक थी की हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

परिवार में उनकी मां एक बेटा व पत्नी है

वहीं, भाजपा नेता दीवान सिंह बिष्ट ने बताया नेशनल चैंपियन संजय बिष्ट ने काफी उपलब्धियां हासिल की थी। उन्होंने कहा कि मृतक संजय ने 1990 में दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित बॉक्सिंग की जूनियर प्रतियोगिता में मणिपुर के खिलाड़ी को हराकर चैंपियनशिप जीती थी। अगर उनके परिवार की बात करें तो मृतक के पिता स्टेट बैंक से मैनेजर के पद से रिटायर थे, जिनकी कुछ समय पूर्व ही मौत हो गई थी। जिसके साथ ही परिवार में उनकी मां एक बेटा व पत्नी है।

Also Read: Uk Board Exam 2023: 16 मार्च से शुरू होने जा रही बोर्ड परीक्षाएं, नकल रोकने को लेकर प्रशासन ने कसी कमर

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular