Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडNainital News: परिवार के साथ हुई मामूली  लड़ाई को लेकर किशोर ने...

Nainital News: परिवार के साथ हुई मामूली  लड़ाई को लेकर किशोर ने उठाया ये कदम, पढ़ें खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Nainital News(नैनीताल): परिवार में हुई मामूली विवाद को लेकर एक किशोर ने कोसी मदी में कुद कर आपनी जान दे दी। देर रात को लोगो ने किसोर को नदी से निकाला और नजदिकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां किशोर की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। इस खबर को सुनते ही परिवार के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

रात में किशोर ने पानी में लगाई छलांग

जानकारी के अनुसार 16 साल का भानु कश्यप मोती महल का रहने वाला था। पुलिस के अनुसार कल रात करीब 10 बजे आसपास किशोर कोसी नदी में कूद गया था। जिसकी सूचना मिलने पर लोगो ने किशोर को पानी से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया।

इलाज के दौरान किशोर की मौत

जहां देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि भानु का परिवार वालो से किसा बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद किशोर ने इतना बड़ा फैसला उठाया। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: उत्तराखंड के सभी ग्राम पंचायतों को किया जाएगा प्लास्टिक मुक्त, धामी सरकार ने तैयार की ये योजना..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular