Friday, July 5, 2024
Homeटॉप न्यूज़नाना पाटेकर ने सरेआम युवक को मारा थप्पड़, हैरान कर देगी वजह

नाना पाटेकर ने सरेआम युवक को मारा थप्पड़, हैरान कर देगी वजह

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Nana Patekar: आमलोगों में फिल्मों के साथ ही फिल्मस्टार को लेकर भी एक अलग तरह का क्रेज देखने को मिलता है। ऐसे में जब कहीं शूटिंग या फिर किसी प्रोग्राम के दौरान लोगों को अपने पसंदीदा फिल्म स्टार को देखते है तो वे सेल्फी लेने का प्रयास करते है।

ऐसे में अगर कोई फिल्म स्टार झुंझलाहट में अपने फैन्स पर नाराज नजर आते है। ऐसा ही मंजर उत्तर प्रदेश के वाराणसी में देखने को मिला है।

Nana Patekar के साथ सेल्फी लेने की कोशिश शख्स को पड़ी भारी

मामले के बारे में बताएं तो दसाश्वमेध घाट की जाने वाले रास्ते पर फिल्म की शूटिंग हो रही थी। जिसमें नाना का एक शॉट लेना था। नाना खुद को मेंटली प्रिपेयर कर रहे थे कि अचानक से वहां शख्स उनके पास आया और सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा। इस पर नाना उखड़ गए और जोरदार थप्पड़ जढ़ दिया।

बाद में एक मेंबर ने शख्स का गर्दन पकड़ा और उसे वहां से हटाया, वीडियो देखकर सॉफ्टवेयर पर यह लग रहा है कि नाना उसे फैन के व्यवहार से काफी डिस्टर्ब हो गए थे। जिसके बाद वह खुद को रोक नहीं पाए और उसे थप्पड़ जड़ दिया नाना पाटेकर की हमेशा से आदत है कि वह अपने काम में किसी भी तरह प्रकार की बाधा नहीं चाहते है।

सातवें आसमान पर दिखा नाना पाटेकर का गुस्सा

वही बता दे की गदर 2 की सफलता के बाद अनिल शर्मा अपनी फिल्म जर्नी की शूटिंग में वाराणसी पहुंचे हैं। फिल्म में संजय मिश्रा और नाना पाटेकर जैसे दिग्गज कलाकारों को देखा जाने वाला है।

फिल्म एक सची जीवन यात्रा पर आधारित है। शूटिंग का एक बड़ा हिस्सा घाट के किनारे ही फिल्माया जा रहा है। इस सूट के दौरान मंगलवार की दोपहर को नाना पाटेकर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा हुआ नजर आया उन्होंने युवक को थप्पड़ मारा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ALSO READ: 

एक किराए के कमरे से बड़े बिजनेसमैन तक, जाने सुब्रत रॉय का सफर 

Nawada Bus Loot: नवादा में लूट ली गई भरी बस, यात्रियों का सारा सामान छीना, जानिए पूरी घटना 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular