Saturday, July 6, 2024
HomePoliticsNarendra Modi : बीजेपी कुछ इस अंदाज में मनाएगी मोदी सरकार के...

Narendra Modi : बीजेपी कुछ इस अंदाज में मनाएगी मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने का जश्न

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) उत्तराखंड “Narendra Modi”: देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने जा रहें है। जिसको लेकर भाजपा इसे खास अंदाज में मनाएगी। बता दें, भाजपा प्रदेश भर में विशेष अभियान चलाएगी। जो की भाजपा सांसदों की अगुवाई में 15 मई से 15 जून तक अभियान चलाया जाएगा।

इसके साथ ही केंद्रीय नेतृत्व की निगरानी में चलने वाले अभियान में उत्तराखंड में भी विभिन्न वर्गों, वरिष्ठ कार्यकर्ता के साथ संपर्क कार्यक्रम आयोजित करेगी।

30 मई को मोदी सरकार के नौ वर्ष पूर्ण

बता दें, 30 मई को मोदी सरकार के नौ वर्ष पूर्ण हो रहे हैं। जिसको लेकर ऐसे में बीजेपी की मोदी सरकार की उपलब्धियों का बखान करने की योजना है। बीजेपी ने केंद्रीय मंत्रियों की एक समिति बनाई है जो 30 मई को मोदी सरकार की नौवीं वर्षगांठ मनाने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करेगी। इस संबंध में पिछले हफ्ते गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में समिति के सदस्यों की एक बैठक हुई थी।

उत्तराखंड में भी चलाया जाएगा अभियान

बीजेपी मीडिया प्रभारी चौहान ने बताया कि अभियान में सांसदों की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। जिसमे की पूरे एक महीने में सांसद पूरे क्षेत्र में व्यापक जनसंपर्क करते हुए विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से केंद्र व राज्य सरकार की नीतियों व कार्यक्रमों को जनता के बीच लेकर जाएंगे।

इस अभियान के तहत शिक्षक, अधिवक्ता, चिकित्सक, इंजीनियर, खिलाड़ी, कलाकार, व्यवसायी, व्यापारी समेत प्रोफेशनल वर्गों, धार्मिक नेता, पूर्व सैनिक, सामाजिक कार्यकर्ता को इसमे शामिल किया जाएगा। साथ ही विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से विशेष संपर्क व संवाद किया जाएगा।

बीजेपी का नए वोटर्स पर ध्यान

इस अभियान के तहत सभी को नए मतदाताओं से संपर्क साधने को कहा गया। धार्मिक नेता, पूर्व सैनिक, सामाजिक कार्यकर्ता, पत्रकार आदि से संपर्क करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही किसान, मज़दूर, गरीब, अनुसूचित जाति, जन जाति, पिछड़ा वर्ग, दिव्यांगजन, वरिष्ठ नागरिक, महिलाओं, युवाओं और ग्रामीण विकास के लिए किए गए कार्यों का प्रचार प्रसार करने को कहा गया।

Also Read: Uttarakhand Congress: कर्नाटक के भाजपा नेता पर देहरादून में मुकदमा दर्ज, जानें पूरा मामला

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular