Friday, July 5, 2024
HomePoliticsNarendra Modi: मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर CM धामी...

Narendra Modi: मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर CM धामी ने किया ट्विट, कही ये बात

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), उत्तराखंड “ Narendra Modi ” : देश के लोकतांत्रिक इतिहास में 26 मई का विशेष महत्व है। साल 2014, दिन सोमवार और तारीख 26 मई देश के 15वें प्रधानमंत्री ने शपथ ली।शानदार चुनावी जीत के बाद नरेन्द्र मोदी ने कल ही के दिन देश के 15वें प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ ली थी। बता दें, नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक भव्य समारोह में नरेन्द्र मोदी ने शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह के बाद, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय मतदाताओं द्वारा उन पर किए गए विश्वास के लिए आभार व्यक्त किया था और राष्ट्र के भविष्य के लिए अपनी दृष्टि को रेखांकित किया था।

सबसे बड़े लोकतंत्र के पीएम बने

बता दें, मोदी का प्रधानमंत्री बनना महज एक संयोग नहीं बल्कि कठिन संघर्ष की कहानी है। उनके इस संघर्ष ने उन्हें राजनीति का एक बड़ा योद्धा बनाया और चायवाले से वे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री पद पर पहुंचे। गुजरात के छोटे शहर से निकले मोदी अब पूरी दुनिया में अपनी ‍चमक बिखेर रहे है। नरेन्द्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना इसलिए भी अहमियत रखता है क्योंकि उन्होंने देश के हर छोटे और गरीब व्यक्ति में एक सपना बोया है, जो कठोर परिश्रम से किसी भी ऊंचाई पर पहुंच सकता है।

सीएम धामी ने किया ट्विट

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्विट कर कहा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री ने आज ही के दिन वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। इन 9 वर्षों की विकास यात्रा में आज हमारा देश “सशक्त, समृद्ध एवं शक्तिशाली भारत” के रूप में उभर कर सामने आया है। राष्ट्रहित और जन कल्याण के प्रति समर्पित सफलता के ये ऐतिहासिक 9 वर्ष प्रधानमंत्री जी की माँ भारती एवं भारतवासियों के प्रति सेवा भाव को परिलक्षित करते हैं।

आदरणीय प्रधानमंत्री जी, 26 मई, 2014 से प्रारंभ नए भारत की विकास यात्रा में यह उपलब्धि आपकी दूरदर्शिता एवं प्रतिबद्धता को परिलक्षित करती है। “डिजिटल इंडिया” अभियान के अंतर्गत देवभूमि उत्तराखण्ड के साथ-साथ आज सम्पूर्ण भारतवर्ष कनेक्टिविटी के क्षेत्र में हो रहे अभूतपूर्व कार्यों का साक्षी बन रहा है। सवा करोड़ प्रदेशवासियों एवं करोड़ों श्रद्धालुओं की ओर से हार्दिक आभार प्रधानमंत्री जी।

Also Read: Hemkund Sahib Yatra: हेमकुंड साहिब यात्रा पर पंजीकरण पर लगी रोक हटी, 27 मई तक लगी थी रोक

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular