Thursday, July 4, 2024
HomeAasthaNavjot Singh Sidhu: कैंसर से लड़ रही पत्नी की इच्छा को पूरा...

Navjot Singh Sidhu: कैंसर से लड़ रही पत्नी की इच्छा को पूरा करने ऋषिकेश पहुंचे नवजोत सिद्धू, किया गंगा स्नान

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), ऋषिकेश “Navjot Singh Sidhu” : पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू गंगा दशहरा के दिन अपने परिवार के साथ ऋषिकेश गये। सिद्धू ने अपने बच्चे व अपनी पत्नी नवजोत कौर के साथ गंगा मे स्नान किया। सिद्धू ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे भी अपलोड करी। जिसे मीडीयीकर्मी को जानकारी मिली।

ऋषिकेश में गंगा में डुबकी लगाई

बता दें, सिद्धू ने अपनी ऋषिकेश यात्रा की तस्वीरों को अपलोड करते हुये कैप्शन में लिखा कि- अपनी पत्नी की इच्छा पूरी करते हुए गंगा दशहरा के अवसर पर ऋषिकेश में गंगा में डुबकी लगाई। हर-हर गंगे, नमामि गंगे।

नवजोेत कौर कैंसर से जंग लड़ रहीं

एक फोटो में सिद्धू अपनी पत्नी और बेटी के साथ गंगा में डुबकी लगाते हुए भी नजर आये , वहीं दूसरी तस्वीरों में परिवार के साथ गंगा किनारे खड़े होते हुए भी नजर आये हैं। एक तस्वीर में वह अपने पूरे परिवार के साथ होटल में लंच करते भी दिखाई दिये। अपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोेत कौर कैंसर से जंग लड़ रहीं हैं। फिलहाल उनकी कीमोथैरेपी भी चल रही है।

तस्वीर में काफी कमजोर दिखीं डॉ. नवजोत कौर

बता दें, सिद्धू की तरफ से शेयर की गई तस्वीरों में उनकी पत्नी डॉ. नवजोत कौर कीमोथैरेपी की वजह से काफी कमजोर दिख रही हैं। वह यहां पर आकर काफी खुश दिश रहे थे। उनके दोनों बच्चे बेटा करण सिद्धू व राबिया सिद्धू भी साथ हैं। नवजोत सिंह ने परिवार सहित गंगा में डुबकी भी लगाई और परिवार के साथ नेचर के बीच समय भी व्यतीत किया है।

गंगा दशहरा पर आए परिवार के साथ

हर साल ज्येष्ठ माह में शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि को मां गंगा की पूजा-अर्चना की जाती है। इस तिथि को गंगा दशहरा कहा जाता है। बता दें, इस साल गंगा दशहरा का पर्व 30 मई को मनाया गया। ऐसी मान्यता है कि इस दिन गंगा स्नान करने से सारे पाप धुल जाते हैं। इसी दिन मां गंगा का पृथ्वी पर अवतरण हुआ था। भागीरथ अपने पूर्वजों की आत्मा का उद्धार करने के लिए गंगा को पृथ्वी पर लेकर आए थे। इसी कारण गंगा को भागीरथी भी कहा जाता है।

Also Read: Mukesh Ambani: अंबानी परिवार में एक बार फिर गुंजी किलकारी, बड़ी बहू श्लोका ने दिया बेटी को जन्म, ऐसे शुरु हुई थी दोनों की लव स्टोरी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular